Sanjay Dutt's Entry in 'Pushpa 2'

Allu Arjun movie ‘Pushpa 2’ : ‘Pushpa 2’ में हुई बॉलीवुड के ‘खलनायक’ की Entry, फिल्म में लगेगा एक्स्ट्रा तड़का, Allu Arjun के साथ निभाएंगे ये धांसू किरदार!

Sanjay Dutt's Entry in 'Pushpa 2': अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2' में बॉलीवुड के 'खलनायक' संजय दत्त की एंट्री होने जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 05:21 PM IST, Published Date : March 6, 2024/5:20 pm IST

Sanjay Dutt’s Entry in ‘Pushpa 2’ : अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ के सुपरहिट होने के बाद फैंस को अब ‘पुष्पा 2’ का इंतजार है। ‘पुष्पा 2’ इस साल दुनियाभर के​ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन धांसू किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं एक और इस फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आया है। ‘पुष्पा 2’ में बॉलीवुड के सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है। ‘पुष्पा 2’ में बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त की एंट्री होने जा रही है।

read more : UP Police Bharti Paper Leak Update : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक में पुलिस को बड़ी सफलता, 6 आरोपियों को गिरफ्तार करने के दौरान बरामद हुआ ये सामान 

Sanjay Dutt’s Entry in ‘Pushpa 2’ : बता दें कि संजय दत्त पहले भी साउथ की कई फिल्मों में एंटरटेनमेंट का तड़का लगा चुके हैं। इनमें केजीएफ 2 से लेकर जवान तक, कई फिल्में शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार, ‘पुष्पा 2’ में संजय दत्त का कैमियो रोल होगा, जो फिल्म की कहानी में एक नई परत जोड़ेगा। हालांकि, मेकर्स की तरफ से ‘पुष्पा 2’ में संजय दत्त की एंट्री को लेकर कुछ नहीं कहा गया है।

 

बता दें कि इससे पहले ये भी खबर आई थीं कि ‘पुष्पा 2’ में दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी भी काम करने जा रहे हैं। हालांकि मनोज बाजपेयी ने इस खबर को ‘गलत’ बताया था। रॉकिंग स्टार यश की ‘KGF चैप्टर 2’ के बाद से ही संजय दत्त की डिमांड काफी ज्यादा है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ‘पुष्पा 2’ में संजय का किरदार नेगेटिव शेड्स के साथ आता है या नहीं।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp