Esha Deol Announced Separation: शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस का पति से तलाक, फैंस को लगा तगड़ा झटका |

Esha Deol Announced Separation: शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस का पति से तलाक, फैंस को लगा तगड़ा झटका

Esha Deol Announced Separation: बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों का एक साथ दिखना बंद हो गया था। हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के जश्न से भरत गायब रहे और ईशा भी उनके बिना ही दिवाली मनाती नजर आईं थी।

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2024 / 05:37 PM IST, Published Date : February 7, 2024/5:37 pm IST

Esha Deol Announced Separation: नामचीन एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। शादी के करीब 12 साल बाद ईशा ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग होने का फैसला किया है। उनके चाहने वालों को इस खबर ने चौंका दिया है। पिछले कुछ समय से उनके बीच अनबन की बातें सामने आ रही थीं।

बता दें, ईशा देओल ने 29 जून 2012 को बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी और दोनों की दो बेटियां राध्या और मिराया हैं। दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, ईशा देओल और भरत तख्तानी ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट शेयर किया और खुलासा किया कि उन्होंने आपसी सहमति और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने दो बच्चों के हित को ध्यान में रखते हुए यह बड़ा कदम उठाया और सभी से उनकी निजता का सम्मान करने की अपील की है।

read more: Gwalior News: SP ऑफिस पहुंचा किन्नर समाज, आप बीती बताते हुए लगाई मदद की गुहार, जानें क्या है मामला

Esha Deol Announced Separation अपने बयान में उन्होंने कहा, “हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमारे जीवन में इस बदलाव के माध्यम से, हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए बहुत जरूरी है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी निजता का सम्मान किया गया है”

बता दें कि पिछले कुछ समय से दोनों का एक साथ दिखना बंद हो गया था। हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के जश्न से भरत गायब रहे और ईशा भी उनके बिना ही दिवाली मनाती नजर आईं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

read more: Sarkari Yojana: बेटी के पैदा होते ही यहां शुरू करें निवेश, 21 की उम्र में मिलेंगे 70 लाख रुपए, जानिए कैसे