Esha Gupta becomes bride, has married secretly? See pics

दुल्हन बनी ईशा गुप्ता, गुपचुप रचा ली शादी? सामने आई तस्वीरें

Actress Esha Gupta Became Bride and share bridal look photo in Social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:13 pm IST

नई दिल्ली: Actress Esha Gupta Became Bride  बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे सेंसेशनल और सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं। वह न सिर्फ अपने हॉट लुक्स से बल्कि अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी वद काफी एक्टिव रहती है। समय-समय पर वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। अब इसी बीच एक बार फिर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरें में ईशा दुल्हन के लिबास में दिख रही है।

Read more : उपमुख्यमंत्री सहित 15 अधिकारी फंसे सीबीआई के शिकंजे में, सिसोदिया को बताया मुख्य आरोपी 

Actress Esha Gupta Became Bride  दरअसल, ईशा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में उन्हें रेड और पिंक कलर के एम्ब्रॉयडरी वाले ब्राइडल लहंगे में दिख रही है। ईशा ने इस लहंगे को भी काफी अलग अंदाज में कैरी किया है। उन्होंने इस दौरान कुंदन की ज्वेलरी कैरी की है। अपने इस लुक को एक्ट्रेस ने सटल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है। इसमें ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं। अब ईशा के इस लुक से भी फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

Read more : प्रदेश में 2 साल के बाद धूमधाम से मनाया जा रहा कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव, मंदिरों में लगा भक्तों का तांता 

इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो कुछ समय पहले ही उन्हें वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में देखा गया था। अब जल्द ही उन्हें ‘देसी मैजिक’ टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है। इसके अलावा वह ‘हेरा फेरी 3’ में भी नजर आएंगी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)