कई बार मनाने पर भी नहीं मानी नाराज टीचर, तो छात्र ने कर दिया 'KISS', वायरल हो रहा वीडियो |

कई बार मनाने पर भी नहीं मानी नाराज टीचर, तो छात्र ने कर दिया ‘KISS’, वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन छोटे बच्चों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल में अपनी टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:20 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:20 am IST

Students kiss teacher viral video :  इंटरनेट पर ऐसा ही एक ऐसा वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल में अपनी टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है। टीचर उससे किसी बात पर गुस्सा हो गईं और मनाने पर भी नहीं मान रही थीं। टीचर उससे किसी बात पर गुस्सा हो गईं और मनाने पर भी नहीं मान रही थीं, तो बच्चे ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

सोशल मीडिया पर आए दिन छोटे बच्चों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल में अपनी टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है।

read more:  दीवाली से पहले..किसानों की बल्ले बल्ले! सीएम भूपेश ने किया बड़ा ऐलान

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा कक्षा में अपनी टीचर के पास खड़ा है और क्लास में आसपास और भी बच्चे नज़र आ रहे हैं। टीचर गुस्से में लग रही हैं और बच्चे से कह रही हैं मैं तुमसे बात ही नहीं करूंगी। तो बच्चा टीचर को मनाने लगता है और कहता है अब मैं बदमाशी नहीं करूंगा। टीचर कहती हैं तुम बार-बार यही कहते हो नहीं करूंगा लेकिन फिर से करते हो, तो बच्चा अचानक टीचर के गाल पर किस कर लेता है। फिर टीचर मुस्कुराती हैं और बच्चे से कहती हैं कि प्रॉमिस करो तुम दोबारा शैतानी नहीं करोगे। तो बच्चा भी टीचर से प्रॉमिस करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SUTTA GRAM (@sutta_gram)

read more:  3 साल की मासूम से रेप, कांग्रेसियों ने गृह मंत्री को भेजी ‘डॉल’, सीएम ने दिया ये बड़ा बयान

students kiss teacher viral video: ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो पर ढेरों मजेदार और प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा- हमें तो हमेशा खड़ूस, टीचर ही मिले। दूसरे ने लिखा- इस बच्चे से तो मुझे जलन हो रही है।

 
Flowers