Even before its release, the film 'Lal Singh Chaddha' earned 160 crores

रिलीज़ के पहले ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ ने कमाए 160 करोड़, जानिए कब होगी रिलीज़

Even before its release, the film 'Lal Singh Chaddha' earned 160 crores, know when it will be released

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:49 pm IST

film ‘Lal Singh Chaddha’ earned 160 crores: मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ जल्द ही सिनेमा घरो में रिलीज़ होने जा रही है।इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है और जल्द ही इस फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे है लम्बे वक़्त से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है ।जिसके बाद हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ हैं  जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ रिलीज़ के पहले ही बिक गई है इस फिल्म के राइट्स को हाल ही में नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ रुपए में खरीदा है जो की अब तक कि सबसे बड़ी डील मानी जा रही हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े:भारी मात्रा में बरामद हुआ गांजा, आरोपियों पर नारकोटिक्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

नेटफ्लिक्स ने 160 करोड़ में खरीदें फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स

film ‘Lal Singh Chaddha’ earned 160 crores: फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ 11 अगस्त को सिनेमा घरो में रिलीज़ होने  जा रही है और इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर साथ काम करती हुई नज़र आएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स को नेटफ्लिक्स को  160 करोड़ रुपए में बेच  दिया  हैं। जब कि इस फिल्म को बनाने में करीबन 180 करोड़ रुपए का खर्चा आया हैं।  यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही मुनाफा कमाने में  कामयाब  होती हुई नज़र आ रहा है, आपको बता दे की यह फिल्म फिलहाल बड़े पर्दे पर रिलीज़ की जाएगी।

यह भी पढ़े: Hareli Festival 2022 : छत्तीसगढ़ का पहला त्यौहार | हरेली तिहार…सौगातों की बौछार…होगा भव्य आयोजन

नेटफ्लिक्स पर फिल्म होगी रिलीज़

film ‘Lal Singh Chaddha’ earned 160 crores: जिसके बाद इस फिल्म को  कुछ महीने के बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जाएगी यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है। वही  फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ से भिड़ेगी आपको बता दे कि दोनों फिल्मे 11 अगस्त को ही रिलीज़ होने जा रही है अब देखना यह है की कौन से फिल्म बॉक्सऑफिस पर अपना जादू चलाती हैं।