Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- औरतों को पीटने वाले की पूजा करना बंद करो |

Salman Khan पर Ex गर्लफ्रेंड ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- औरतों को पीटने वाले की पूजा करना बंद करो

Somy Ali On Salman Khan: सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करके दबंग खान पर सोमी अली ने सवाल उठाए है। सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके सलमान खान पर महिलाओं को पीटने वाला बताया है। हालाकि बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया।

Edited By: , August 20, 2022 / 12:02 PM IST

Somy Ali On Salman Khan: नई दिल्ली, 20 अगस्त 2022। बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं सोमी अली ने इंडस्ट्री के नामी एक्टर सलमान खान पर बड़ा आरोप लगाया है। बता दें कि एक्ट्रेस सोमी अली सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड भी रह चुकी हैं। दोनों के अफेयर के भी खूब चर्चे हुए थे, सोमी अली ने अब अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके सलमान खान पर महिलाओं को पीटने का आरोप लगाया है, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को हटा दिया।                                           >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

सोमी अली ने लगाए ऐसे आरोप

Salman Khan की फिल्म मैंने प्यार किया का एक पोस्टर शेयर करके सोमी अली ने दबंग खान पर सवाल उठाए, सोमी अली ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में ऐसी बातें लिखी जो हैरान करने वाली थी, एक्ट्रेस ने लिखा- ’’औरतों संग मारपीट करने वाला, सिर्फ मेरे साथ ही नहीं बल्कि और भी कईयों के साथ, इसकी पूजा करना बंद करो, ये मानसिक रूप से बीमार है, सेडिस्टिक है। आप लोगों को इसका अंदाजा नहीं है’’।

read more: खुशी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, बेकाबू हुए फैंस

सोमी अली की पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, सोमी अली के कैप्शन ने हर किसी को दंग कर दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने ये पोस्ट अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटा ली है। पोस्ट हटाने की क्या वजह है, ये तो सोमी ही जानती होंगी, लेकिन उनकी इस पोस्ट ने बॉलीवुड गलियारों में खलबली जरूर मचा दी है।

गौरतलब है कि एक समय ऐसा भी था जब Somy Ali सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं, दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट भी किया, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। सोमी ने अपने पुराने इंटरव्यू में सलमान खान से ब्रेकअप करने का कारण भी बताया था, उन्होंने कहा था कि सलमान ने उन्हें चीट किया था, इसलिए उन्होंने सलमान को छोड़ दिया था। सोमी ने इंटरव्यू में कहा था- मुझे सलमान से ब्रेकअप किए करीब 20 साल हो गए हैं, उन्होंने मुझे चीट किया इसलिए मैंने ब्रेकअप कर लिया।

read more: Gwalior Murder News: चप्पल से मिला कत्ल का सुराग | अंडरवियर से हुई मृतक की शिनाख्त

सलमान ने पहले कहा था ‘I LOVE YOU’

Somy Ali ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी बताया था कि उन्होंने सलमान संग अपनी फीलिंग्स का इजहार किस तरह किया था- सोमी अली ने कहा था- हम नेपाल जा रहे थे, मैं उनके बराबर में बैठी हुई थी, मैंने उनसे कहा था कि मैं इतनी दूर से सिर्फ आपसे शादी करने आई हूं, लेकिन उन्होंने कहा- मेरी गर्लफ्रेंड है। इसपर मैंने कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं टीनेजर थी। मैं जब 17 साल की हो गई, उसके एक साल बाद हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ। सोमी अली ने आगे कहा था कि पहले सलमान ने ही उन्हें आई लव यू कहा था, लेकिन फिर दोनों का रिश्ता चल नहीं पाया और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। सलमान खान संग ब्रेकअप के बाद सोमी अली ने हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और वो यूएस शिफ्ट हो गईं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें