बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर पूर्व पति का रिएक्शन, शादी के 4 साल बाद टूटा था रिश्ता | Ex-husband's reaction to Bigg Boss 13 contestant Rashmi Desai, relationship was broken after 4 years of marriage

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर पूर्व पति का रिएक्शन, शादी के 4 साल बाद टूटा था रिश्ता

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई को लेकर पूर्व पति का रिएक्शन, शादी के 4 साल बाद टूटा था रिश्ता

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:10 am IST

मुंबई। बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई इस समय खूब चर्चा में हैं, उनके बारे में कई तरह के खुलासे हो चुके हैं । रश्मि के लव अफेयर से लेकर घर के झगड़ों तक के बारे में सबको सब कुछ पता है । रश्मि का अरहान खान से रिश्ता भी सामने आया । घर में ही दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज किया । रश्मि की शादी हो चुकी है लेकिन वो घर में इस बारे में कोई बात नहीं करती हैं ।

ये भी पढ़ें: बिग बॉस की कंटेस्टेंट का बड़ा खुलासा, 13 साल की उम्र में बंद कमरे में हुई थी …

रश्मि ने साल 2012 में अपने कोएक्टर नंदिश संधु से शादी की थी । नंदिश और रश्मि सीरियल ‘उतरन’ में साथ नजर आए थे । शादी के एक साल बाद ही दोनों में अनबन रहने लगी और और 4 साल में ही ये शादी टूट गई थी। हाल ही में रश्मि के पूर्व पति नंदिश संधू से बिग बॉस से जुड़े कुछ सवाल किए गए थे, जिसमें रश्मि का भी जिक्र था।

ये भी पढ़ें: ‘छपाक’ के प्रदर्शन पर रोक, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी की वकील ने लग…

इंटरव्यू में नंदिश से पूछा गया कि क्या आप बिग बॉस देखते हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘मैं सोशल मीडिया पर शो से जुड़ी अपडेट्स लेता रहता हूं, मगर दुर्भाग्य से मैं इस सीजन को फॉलो नहीं कर पा रहा हूं। मैंने पिछले सभी सीजन देखे हैं मगर मैं पुराने दो सीजन नहीं देख पाया हूं।’

ये भी पढ़ें: दीपिका की फिल्म छपाक से आगे निकली अजय की तानाजी, देखिए पहले दिन की …

इसके अलावा रश्मि के बारे में पूछने पर नंदिश ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई बात नहीं करनी है । बता दें कि नंदिश संधू मुंबई में आर अड्डा के लॉन्च पर पहुंचे थे। बता दें कि रिश्ता टूटने के बाद रश्मि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर नंदिश इस रिश्ते को अपना 100 फीसदी देते तो ये रिश्ता कभी नहीं टूटता ।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत ने इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को व्हाट्सएप पर किया ब्लॉक, ये बड़ी …

ये भी खबर आई थी कि नंदिश का अफेयर किसी और लड़की के साथ था । जब रश्मि को ये बात पता चली थी तो उन्होंने रिश्ता खत्म कर दिया । वहीं नंदिश का कहना था कि वो रश्मि के संवेदनशील रवैये से परेशान हो गए थे । झगड़े के दौरान ही दोनों ने ‘नच बलिये 7’ में भी हिस्सा लिया था ।