Fabulous Lives maheep kapoor give foot masaage to ranveer singh

Fabulous Lives: संजय कपूर की पत्नी ने रणवीर सिंह को दिया ऐसा मसाज, फिर सबके सामने निकलने लगी ऐसी आवाज…

'Fabulous Life of Bollywood Wives' का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। एपिसोड में नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह ...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:47 am IST

‘Fabulous Life of Bollywood Wives’ का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। एपिसोड में नीलम कोठारी, महीप कपूर, भावना पांडे और सीमा सजदेह अपनी दोस्ती के नाम टोस्ट कर रहे थे कि अचानक चारो को ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर रिलैक्स और चिल करते देखा गया। यहां रणवीर सिंह का कैमियो रोल नजर आया। यूजर्स उन्हें इस शो में देखकर हैरान हो गए। फिर आया ट्विस्ट।

रणवीर सिंह खुद को ‘बैट्री ऑपरेटेड डिवाइस’ बताते हैं और इधर, महीप कपूर उन्हें फुट मसाज (पैरों की मसाज) दे रही हैं। रणवीर सिंह अजीब आवाजें निकाल रहे हैं और लोगों को यह देखकर अजीब महसूस हो रहा है। हालांकि, रियलिटी शो में रणवीर सिंह का यह एंगल मजे के लिए डाला गया था, लेकिन दर्शकों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया।

read more : Video: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ डांस कर कहा-‘होठ ललिया चिखे दा ना’, रेड नाइटी में दिखाए सेक्सी HOT मूव्स 

बता दें कि लोगों ने करण जौहर के प्रोडक्शन में बने इस शो के बारे में कई बातें कर रहे थे। फिर आखिरी एपिसोड ने हंगामा कर दिया। कोई भी इस आखिरी एपिसोड में दिखाए जाने वाले दृश्य को एक्स्पेक्ट नहीं कर रहा था कि ऐसा भी कुछ उन्हें देखने को मिल जाएगा।  यह सीन देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर महीप कपूर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “रणवीर सिंह का टीवी रियलिटी शो में इस तरह का बर्ताव देखना मेरे लिए काफी अजीब था।” एक और ट्विटर यूजर ने लिखा, “रणवीर सिंह तुम केवल लेगेसी पर फोकस करो जो तुम क्रिएट करना चाहते हो, क्योंकि मैं जानता हूं कि तुम केवल यही कर सकते हो।”

read more : पार्टी में व्यस्त थे फ्रेंड और मेहमान, नशे में टल्ली लड़की के साथ रेप कर फरार हो गया लड़का

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि उम्मीद करते हैं कि रणवीर को यह सब करके पता लग रहा होगा कि यह सच में प्रिटेंड कर रहे हैं। रणवीर के लिए यह सब केवल परफॉर्मेंस है। मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा, लेकिन उन्हें कम से कम इतना दिमाग तो लगाना चाहिए था कि लोग इस दृश्य को किस तरह लेंगे। और यह सब देखकर क्या सोचेंगे।

read more : जवानी की दहलीज पर चढ़ते ही इस लड़के को आने लगा पीरियड!, वजह जानकर डॉक्टर भी हैरान

 

 
Flowers