famous comedian Raju Srivastava on ventilator support at delhi AIIMS

Raju Srivastava health update: राजू श्रीवास्तव की तबीयत नाजुक, AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए

famous comedian Raju Srivastava : मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

Edited By: , August 11, 2022 / 03:49 AM IST

नई दिल्ली। Raju Srivastava health update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक है। उन्हें AIIMS में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई, जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं। लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

बता दें कि हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था। बाद में सीसीयू में भर्ती कराया गया। एम्स के सूत्रों के अनुसार उन्हें आपातकालीन चिकित्सा विभाग के डॉक्टरों की एक टीम ने रिकवर किया था। इसके बाद उन्हें कार्डियक केयर यूनिट में भर्ती किया गया था। सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Read more : वहशी बाबा: कथा सुनाने के नाम पर नाबालिग लड़की से किया रेप, वीडियो भी बनाकर खेला गंदा खेल

राजू के पीआरओ अजीत का कहना है कॉमेडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में थे। सुबह जिम करने गए, जिम करते करते उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया। राजू श्रीवास्तव की गंभीर हालत के बाद उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं। साथ ही उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं। 58 साल के राजू श्रीवास्तव को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उनके सीने में अचानक दर्द उठा और वे नीचे गिर गए थे। इसके बाद राजू श्रीवास्तव को उनके जिम ट्रेनर फौरन अस्पताल लेकर गए।

Read more :  Amazing news: भिखारियों ने खोला ‘बैंक’, भीख में मिले पैसे को करते हैं जमा, लोन के साथ ही जमा रकम पर मिलती है ब्याज 

और भी है बड़ी खबरें…