film 'Pathan' will be released in today

आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म ‘पठान’, हिंदू संगठनों का विरोध हुआ तेज, थिएटरों के मालिकों ने पुलिस से की ये मांग

आज सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 'पठान', हिंदू संगठनों का विरोध हुआ तेज ! film 'Pathan' will be released in today

Edited By: , January 25, 2023 / 06:13 AM IST

नईदिल्ली। film ‘Pathan’ will be released in today बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ आज सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। रिलीज होने से पहले सिनेमा हॉल संचालकों के बीच कई जगह डर और असमंजस का माहौल देखने को मिल रहा है। थिएटरों के संचालकों ने पुलिस से सिनेमाहॉलो को सुरक्षा देने की मांग की है। वहीं इस फिल्म के विरोध में कई हिंदू संगठन सड़कों पर उतरने की तैयारी में है। आज का दिन बेहद ही गहमागहमी रहेगा।

Read More: आज इन राशियों पर मां लक्ष्मी रहेंगी महेरबान, नहीं होगी पैसों की कोई कमी और हो जाएंगे मालामाल 

film ‘Pathan’ will be released in today फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने से पहले विवादों में आ गई है। कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्म को रिलीज होने का विरोध जता रहे है। वहीं कई सिनेमा हॉल के संचालाकों के बीच डर बना हुआ है। इसी बीच यूपी के एएसपी ने बताया कि​ फिल्म को रिलीज करने वाले शहर के सिनेमा हॉल के मालिकों ने सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि अगर कहीं कोई अप्रिय हरकत हुई तो उससे कानून के अनुसार निपटा जाएगा।

Read More: ‘पठान’ फिल्म में ऐसी होगी सलमान खान की एंट्री, कल होगा बॉक्स ऑफिस में सबसे बड़ा धमाका…

आपको बता दें कि फिल्म को लेकर देशभर में विरोध तेजी हो गया है। कई लोग इसके विरोध में काला कपड़ा बांध कर जुलूस निकाल रहे हैं। दूसरी ओर सिनेमा घरों में पहुंचकर उनके मालिको को यह फिल्म न दिखाने की मांग कर रहे हैं। साथ ही चेतावनी दी कि ऐसा न करने वाले सिनेमा हॉल मालिकों का सामाजिक बहिष्कार किया जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक