film-review : 'दबंग 3' के सलमान हैं हीरो, खूब सारे एक्शन पैक्ड एक्ट, गानें और कहानी जीरो | Film review : Salman is the hero of Dabangg 3, a lot of action packed act, songs and story.

film-review : ‘दबंग 3’ के सलमान हैं हीरो, खूब सारे एक्शन पैक्ड एक्ट, गानें और कहानी जीरो

film-review : 'दबंग 3' के सलमान हैं हीरो, खूब सारे एक्शन पैक्ड एक्ट, गानें और कहानी जीरो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:30 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:30 pm IST

Film review : फिल्म ‘दबंग 3’ रिलीज हो चुकी है, लीड रोल में सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, कीच्चा सुदीप, अरबाज खान और सलमान खान हैं। डायरेक्टर प्रभुदेवा ने दबंग 3 को डायरेक्ट किया है और कहानी लिखी है सलमान खान ने।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के सलमान खान को झटका, कप्तान कोहली बने वजह, जानिए

फिल्म की कहानी चुलबुल पांडे की है जो अपनी फैमिली और नौकरी के साथ खुश है, जो अपने दबंग अंदाज में चोरों को पकड़ता है और अपने इलाके को क्राइम फ्री करने में लगा है, चुलबुल पांडे की लाइफ में एंट्री होती है बाला सिंह की, जो उसका पुराना दुश्मन है।

ये भी पढ़ें: ‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बोली- इस वजह से होना चाहती हू…

उसके बाद कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है जहां चुलबुल की मुकालात उसकी मासूम मोहब्बत खुशी (सई मांजरेकर) से होती है, इनकी लवस्टोरी आगे बढ़ती है, लेकिन अब बाला और चुलबुल के बीच कौन सी पुरानी दुश्मनी है, वो क्यों चुलबुल पांडे के लिए खतरा बना हुआ है ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: ऑस्कर से बाहर हुई ‘गली ब्वॉय’, कंगना की बहन ने उड़ाया मजाक तो यूजर …

अगर एक्टिंग की बात करें तो सई मांजरेकर फिल्म की डेब्यू स्टार है जो कि महेश मांजरेकर की बेटी हैं, उन्होंने खुशी के रोल से दर्शकों का दिल जीता है, सलमान और सई की जोड़ी क्यूट लगती है हालांकि उम्र का फासला साफ नजर आता है, उनके साथ दो गानें भी हैं लेकिन गानें कही से भी मैच नहीं करते।

ये भी पढ़ें: नहीं रहे मशहूर अभिनेता श्रीराम लागू, 92 साल की उम्र में निजी अस्पता…

फिल्म के विलन कीच्चा सुदीप जो कि इसके जरिए अपना हिंदी डेब्यू कर रहे हैं उनकी एंट्री अच्छी है सलमान और उनके बीच एक्शन सीक्वेंस अच्छे हैं कीच्चा जब जब स्क्रीन पर आते हैं छा जाता हैं कहीं वो सलमान से भारी ना पड़ जाए इसलिए उन्हें ज्यादा स्पेस नहीं दी गई। वहीं फिल्म में रज्जो( सोनाक्षी सिन्हा) और चुलबुल की जोड़ी जबरदस्त लगी है पुरानी बाली बात है । वहीं फिल्म में गेस्ट रोल में सोहेल खान, महेश मांजेकर और वरीना हुसैन है जिनका किरदार वेबजह डाला गया है।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की बेटी सुहाना की वायरल हो रही ये PIC, साथ में लड़के को …

अब बात फिल्म के गानों की..तो फिल्म में गानों को बेवजह डाला गया है स्टोरी बढ़ाने के लिए गानों को इस्तेमाल किया गया है, अगर 90 के दशक में ये फिल्म रिलीज होती तो ये फिल्म खूब चलती ढेर सारे गानें खूब सारे एक्शन पैक्ड एक्ट और कहानी जीरो…जी हां कहानी जीरो है। ये कुल मिलाकर सिर्फ और सिर्फ सलमान खान की फिल्म है जो सिर्फ उनके डायहार्ट फैन्स के लिए हैं, बाकी आप देख लो वरना आपका पैसा और वक्त दोनों खराब हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोशल मीडिया में मोतीलाल नेहरू पर वि…

सिर्फ सलमान खान के नाम पर फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर सकती, बिजनेस की बात करें तो कोई फेस्टिवल नहीं है कोई छुट्टी नहीं है और आगे वीकेंड पर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज आ रही है, जिसमें करीना कपूर, कियारा आडवानी, दिलजीत जैसे कलाकार हैं, फिल्म के गाने हिट हैं ट्रेलर तो सुपरहिट है..ऐसे में क्रिसमस की छुट्टियां भी हैं अब देखना है तो आगे जा सकते हैं।