ऑस्कर से बाहर हुई 'गली ब्वॉय', कंगना की बहन ने उड़ाया मजाक तो यूजर ने लिखा- शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक खराब करते हुए.. | 'Gully Boy' out of Oscar, Kangana's sister mocked, user comments

ऑस्कर से बाहर हुई ‘गली ब्वॉय’, कंगना की बहन ने उड़ाया मजाक तो यूजर ने लिखा- शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक खराब करते हुए..

ऑस्कर से बाहर हुई 'गली ब्वॉय', कंगना की बहन ने उड़ाया मजाक तो यूजर ने लिखा- शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक खराब करते हुए..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:07 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:07 am IST

नई दिल्ली। जोया अख्तर के निर्देशन में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर ‘गली ब्वॉय’ 92वें एकेडमी अवॉर्ड (ऑस्कर) की रेस से बाहर हो गई है। यह फिल्म भारत की ओर से बेस्ट इंटरनेशनल फिल्म की कैटेगरी में भेजी गई थी। लेकिन फिल्म ऑस्कर की रेस से बाहर हो गई। अब इसे लेकर सोशल मीडिया में कमेंट्स वार शुरू हो गया है।

Read More News:Watch Video: युवती ने अपने ही प्रेमी को बीच सड़क पर घसीट-घसीटकर पीट…

कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल ने चुटकी ली है। ट्वीट कर ‘गली ब्वॉय’ को नकल बताते हुए सवाल उठाया है कि हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवॉर्ड क्यों देगा, जो उनके यहां से कॉपी की गई हो।

Read More News: नहीं रहे मशहूर अभिनेता श्रीराम लागू, 92 साल की उम्र में निजी अस्पताल में ली अ…

रंगोली ने ट्वीट में लिखा है, “यह फिल्म हॉलीवुड की ‘8 मील’ पर आधारित है। यहां के मूवी माफिया चाटुकार क्रिटिक्स के चाहने से क्या होता है? यह ‘उरी’ और ‘मणिकर्णिका’ की तरह असली कंटेंट नहीं है। हॉलीवुड ऐसी फिल्म को अवॉर्ड क्यों देगा, जो उनकी ही किसी मूवी की कॉपी हो।”

 

Read More News:अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोशल मीडिया में मोतीलाल नेहरू पर वि.

इस ट्वीट के बाद यूजर्स के निशाने पर आई रंगोली को ‘मणिकर्णिका’ को ट्रोल कर उनकी बहन कंगना पर सवाल उठाया। एक यूजर ने लिखा— “ठीक है। कम से कम ‘गली ब्वॉय’ को ऑस्कर के लिए तो भेजा गया। लेकिन मणिकर्णिका नहीं चुनी गई, क्योंकि यह अच्छे से नहीं बनाई गई थी। यहां तक कंगना भी अपने किरदार के साथ न्याय नहीं कर पाईं। शर्म नहीं आई लक्ष्मीबाई की बायोपिक खराब करते हुए।”

Read More News:शाहरुख खान की बेटी सुहाना की वायरल हो रही ये PIC, साथ में लड़के को ..