'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बोली- इस वजह से होना चाहती हूं प्रेग्नेंट.. | Bollywood actress kiara advani says I Want to be pregnant

‘कबीर सिंह’ की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बोली- इस वजह से होना चाहती हूं प्रेग्नेंट..

'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बोली- इस वजह से होना चाहती हूं प्रेग्नेंट..

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:06 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:06 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में दिलखोल कर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी। दरअसल इसी महीने रिजील होने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया है कि आखिर किस वजह से वो प्रेग्नेंट होना चाहेंगी।

Read More News:रागिनी MMS रिटर्न का ट्रेलर रिलीज, बोल्डनेस की सारी हदें पार.. देखिए

दिसंबर में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज रिलीज होने वाली है। फिल्म आईवीएफ प्रेग्नेंसी पर आधारित है। और कहानी करीना कपूर और कियारा आडवाणी की प्रेग्नेंसी के आसपास ही घूमती है। फिल्म 27 दिसंबर को फिल्म की रिलीजिंग तारीख है।

Read More News:‘मुझे सेक्स बहुत पसंद है’ कहने के बाद अब एक्ट्रेस ने बोली- बोलते हु…

इस दौरान फिल्म के स्टारकास्ट ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए कहा जाता है और उसके बाद उन्होंने कियारा से पूछा कि क्या तुमने कभी लड्डू खाया है? इस सवाल पर कियारा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कभी भी लड्डू नहीं खाए हैं क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हुईं।

Read More News:फूल पहने इस एक्ट्रेस ने कराया फोटोशूट, अब वायरल हो रही इन 11 फोटोज …

इसके बाद कियारा ने खुलासा किया कि ‘मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं।’ कियारा के इस जवाब पर हर कोई खिलखिला पड़ा।

Read More News: टीनेजर लड़की की बातें सुनकर हर कोई क्यों हो रहा खुश, जानिए ये वजह