सलमान खान के रियलिटी शो Bigg Boss के सेट पर लगी आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर |

सलमान खान के रियलिटी शो Bigg Boss के सेट पर लगी आग, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर आग लगने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के सेट पर आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं. यह लेवल 1 की फायर थी. बिग बॉस सेट के किस हिस्से में आग लगी थी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:15 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:15 pm IST

fire on big boss set

मुंबई , 13 फरवरी 2022। सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सेट पर आग लगने जानकारी आयी है, बताया जा रहा है कि बिग बॉस के सेट पर आग लगने के बाद फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। बिग बॉस सेट के किस हिस्से में आग लगी थी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। अब तक किसी भी तरह के हताहत की जानकारी भी सामने नहीं आई है। फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश में हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को पंजाब किंग्स ने 11 करोड़ 50 लाख रुपये में खरीदा

सलमान खान के शो बिग बॉस के 15वें सीजन का फिनाले कुछ समय पहले ही हुआ है, इस फिनाले का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया था, जिसमें बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। बिग बॉस के सेट्स पर आग लगने के बाद काफी हलचल मची हुई है, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया हैं। सेट्स से वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें फायर ब्रिगेड के अधिकारियों को देखा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: IPL Mega Auction, Unsold Players: लियम लिविंगस्टोन 11.50 करोड़ में बिके, धोनी के साथ खेलेंगे शिवम, इन्हें नहीं मिला कोई खरीददार…देखें लिस्ट

बिग बॉस 15 की बात करें तो इसमें करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, रश्मि देसाई और तेजस्वी प्रकाश जैसे सेलेब्स ने हिस्सा लिया था। शो में तीन महीनों से ज्यादा का समय बिताने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम किया था।