First review of Gadar-2 surfaced

Gadar-2 का पहला रिव्यू आया सामने, फिल्म को मिल रहे एनर्जेटिक और पॉजिटिव रिस्पॉन्स

Gadar-2 का पहला रिव्यू आया सामने, फिल्म को मिल रहे एनर्जेटिक और पॉजिटिव रिस्पॉन्स First review of Gadar-2 surfaced

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 01:02 PM IST, Published Date : August 10, 2023/1:02 pm IST

Gadar 2 Full Movie download: फिल्म गदर-2 का इंतजार कर रहें लोगों का इंतजार हुआ खत्म, गदर के 22 साल बाद इसका सीक्वल आ रहा है।सनी देओल और अमीषा पटेल की दमदार फिल्म गदर-2 11 अगस्त यानी की कल सिनेमाघरों में लगने जा रही है। फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Read More: JNU Merit list Download 2023: आज जारी होने जा रही है यूजी कोर्स की मेरिट लिस्ट, इस ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं चेक

खास बात ये है कि फिल्म में पुराने स्टारकास्ट ही नजर आने वाली है. जिसकी वजह फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। गदर 2 की स्क्रीनिंग दिल्ली में इंडियन आर्मी और उनकी फैमिली के लिए रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में फिल्म की स्टारकास्ट भी शामिल हुई थी। खास बात ये है कि इंडियन आर्मी को सनी देओल की गदर 2 बहुत पसंद आई है।

Read More: ISRO vacancy 2023: इसरो में नौकरी करने का युवाओँ के लिए सुनहरा मौका, ऐसे कर सकते हैं आवेदन

Gadar 2 Full Movie download रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन आर्मी के कुछ लोगों ने अपने परिवार के साथ फिल्म देखी थी। इस दौरान उनकी आंखे नम हो गई थी। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया था।रिपोर्ट्स के मुताबिक गदर 2 की स्क्रीनिंग को शानदार रिस्पॉन्स मिला है। स्क्रीनिंग में लोग हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। फिल्म को जो एनर्जेटिक और पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म गदर एक प्रेम कथा से भी अच्छी होगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें

 

 
Flowers