तीन लोगों के साथ सेक्स और न्यूड पोज देने के लिए किया मजबूर, मॉडल ने अश्लील वीडियो केस में किया सनसनीखेज खुलासा! ​ | Forced to give sex and nude poses with three people, the model made a sensational revelation in the porn video case!

तीन लोगों के साथ सेक्स और न्यूड पोज देने के लिए किया मजबूर, मॉडल ने अश्लील वीडियो केस में किया सनसनीखेज खुलासा! ​

तीन लोगों के साथ सेक्स और न्यूड पोज देने के लिए किया मजबूर, मॉडल ने अश्लील वीडियो केस में किया सनसनीखेज खुलासा! ​

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:01 pm IST

मुंबई। अश्लील वीडियो रैकेट मामले में मॉडल गहना वशिष्ठ के साथ ही एक सिलेब्रिटी के कारोबारी पति भी अब पुलिस के रडार पर आ गया है। एक मॉडल ने कथित तौर पर उनके प्रॉडक्शन हाउस की ओर से शूट किए गए वीडियो को लेकर शिकायत की थी कि उसे न्यूड पोज देने के लिए फोर्स किया गया। 24 वर्षीय मॉडल का आरोप है कि गहना ने उसे तीन आदमियों के साथ सेक्स करने को मजबूर किया और उसका वीडियो शूट किया। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: ‘पैंटी दिखनी चाहिए, नहीं तो लोग फिल्म क्यों देखेंगे’ प्रियंका चोपड़ा…

इस मामले में अब पुलिस ने गिरफ्तार मॉडल-ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ और तीन अन्य के खिलाफ गैंगरेप और गलत तरीके से बंधक बनाकर रखने के मामले में नया केस दर्ज किया है। अभिनेत्री के कारोबारी पति के खिलाफ की गई शिकायत को लेकर क्राइम ब्रांच उसकी सच्चाई की जांच कर रही है। पुलिस ने मंगलवार को सेलिब्रिटी व्यवसायी के एक पूर्व कर्मचारी उमेश कामत को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: अश्लील फिल्में शूट करने वाला निर्देशक गुजरात से गिरफ्तार, एक अभिनेत…

उमेश कामत, यूके-बेज्ड प्रॉडक्शन हाउस केनरिन का प्रतिनिधी है। आरोप है कि रुपयों के लालच में उमेश ने गहना वशिष्ठ की ओर से शूट किए गए सात से आठ वीडियो को पॉर्न साइट्स पर अपलोड किया। गहना पर एक अन्य मॉडल ने 11 जनवरी को आरोप लगाया कि उसे एक वेब सीरीज में रोल ऑफर किया गया था। उसने कहा कि स्क्रिप्ट में उसके रोल में यह उल्लेख नहीं किया गया था कि उसे तीन पुरुषों के साथ एक सेक्स सीन करना होगा।

ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के साथ घर पर अकेली पकड़ी गईं थी प्रियंका चोपड़ा, बचने के लि…

उसने पुलिस को बताया कि उसे आखिरी क्षण समय तक अंधेरे में रखा गया और उसे माड आइलैंड के ग्रीन पार्क बंगले में तीन पुरुषों के साथ सेक्स सीन करने के लिए मजबूर किया गया। जांच में अब तक पता चला है कि अभियुक्तों में से एक यास्मीन रोवा खान और उनकी टीम ने कथित तौर पर मैड आईलैंड के बंगले में पॉर्न फिल्मों की शूटिंग की थी और इन्हें विभिन्न मोबाइल ऐप और साथ ही गहना की वेबसाइट जीवी स्टूडियोज पर अपलोड किया गया।

ये भी पढ़ें: Sunny Leone: सनी लियोनी को 29 लाख की धोखाधड़ी मामले में मिली राहत, …

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब क्राइम ब्रांच ने पिछले हफ्ते एक मैड आईलैंड के बंगले पर छापा मारा और एक पोर्न फिल्म की शूटिंग के दौरान खान समेत पांच लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।