पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता बोलीं- नहीं यूज करती सेनेटरी पैड, बताया ये ऑप्सन हैं मौजूद |

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता बोलीं- नहीं यूज करती सेनेटरी पैड, बताया ये ऑप्सन हैं मौजूद

Lara Dutta sanitary pads: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वे सेनेटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट का ऐड नहीं करेंगी। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए मना किया है। Former Miss Universe Lara Dutta said - does not use sanitary pads, when you do not use, do not support

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:14 pm IST

नई दिल्ली। Lara Dutta sanitary pads: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वे सेनेटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट का ऐड नहीं करेंगी। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए मना किया है। इस पर लारा ने कहा कि अगर किसी प्रोडक्ट का उपयोग नहीं कर रहीं हैं तो वह इसका समर्थन भी नहीं करती हैं।

read more: UP Election: राकेश टिकैत ने कहा- बीजेपी इस बार भी जीत सकती है चुनाव, अगर…..
एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पास कई अल्कोहल ब्रांड के ऐड को लेकर ऑफर आए। लेकिन मैंने उसे करने से साफ मना कर दिया। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं एक टीटोटलर(जिसने अपनी जिंदगी में एक बार भी अल्कोहल नहीं पिया हो) हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मुझे लगता है कि ऐड में दिखाया जाना वाला कंटेंट वास्तव में महत्वपूर्ण है। जब भी मेरे पास कोई विज्ञापन आता है तो उसे आउट ऑफ बॉक्स होना चाहिए। मैं सिगरेट का भी ऐड नहीं करूंगी। हाल के दिनों में, मुझसे सेनेटरी नैपकिन के एक ब्रांड ने संपर्क किया था और मैंने इसे भी ठुकरा दिया था क्योंकि मैं सेनेटरी नैपकीन यूज नहीं करती।

read more: यूक्रेन में देशव्यापी आपातकाल की घोषणा, रूस के हमले की आशंकाओं के बीच लिया गया फैसला
लारा ने कहा, मेरा मानना है कि जब मेन्सट्रूअल कप जैसे अन्य ऑप्सन मौजूद हैं जो काफी हद तक सेनेटरी नैपकीन से बेहतर हैं, तो मैं भविष्य में इस प्रकार के उत्पादों को बढ़ावा देना चाहती हूं। पिछले साल, लारा ने बेल बॉटम में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने हिचकी और हुकअप सिरीज में सिंगल मदर की भूमिका निभाई। पिछले महीने वह वेब शो कौन बनेगा शिखरवती में नजर आई थीं।

read more: फिल्म में बच्चों के ‘अश्लील दृश्य’ दिखाने के आरोप में इस बड़े अभिनेता-निर्देशक के खिलाफ FIR दर्ज
बता दें कि लारा दत्ता ने पिछले कुछ सालों में कई विज्ञापनों में काम किया है जिनमें फुड ऑयल, टूथपेस्ट और बाइक शामिल हैं। 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद, लारा ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2003 में अंदाज़ के साथ अपनी शुरुआत की और मस्ती (2004), नो एंट्री (2005), भागम भाग (2006), झूम बराबर झूम (2007), पार्टनर (2007), हाउसफुल (2010), चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में भी रोल किया हैं।