Matthew Perry passes Away

#MatthewPerry: सिनेमा जगत को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज एक्टर का हुआ निधन

Matthew Perry passes Away 'फ्रेंड्स' फेम अभिनेता मैथ्यू पेरी का हुआ निधन, हॉट बाथ टब में डूबने से हुई मौत, फैंस में शोक की लहर

Edited By :   Modified Date:  October 29, 2023 / 10:05 AM IST, Published Date : October 29, 2023/9:53 am IST

Matthew Perry passes Away: आज के युवाओं के बीच में फेमस फ्रेंडस मूवी के फेम एक्टर चैंडलर बिंग का किरदार निभाने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी का निधन हो गया। उन्होंने महज 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। फैंस को ये जानकर हैरानी होगी कि उनकी मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक लॉस एंजिल्स में अपने घर पर हॉट टब में डूबने से उनकी मौत हो गई है।

हॉट बाथ टब में डूबने से हुई मौत

Matthew Perry passes Away: टीवी सीरीज ‘फ्रेंड्स’ में चैंडलर बिंग का किरदार निभाकर हर दिल को जीतने वाले अभिनेता मैथ्यू पेरी के फैन्स के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। अमेरिकी-कैनेडियन एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत हो गई है। टीएमजेड (TMZ) की एक रिपोर्ट के मुताबिक मैथ्यू की मौत हॉट बाथ टब में डूबने से हुई है। मैथ्यू के निधन पर अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं फैन्स और सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

मैथ्यू का करियर

Matthew Perry passes Away: बता दें मैथ्यू का जन्म 19 अगस्त, 1969 को विलियम्सटाउन में हुआ था। मैथ्यू एक साल के थे, जब उनके पैरेंट्स का निधन हो गया था। ‘चार्ल्स इन चार्ज’से मैथ्यू ने बतौर बाल कलाकार करियर की शुरुआत की थी। मैथ्यू,’बेवर्ली हिल्स 90210’, ‘ए नाइट इन द लाइफ ऑफ जिमी रियरडन’, ‘फूल्स रश इन’, ‘ऑलमोस्ट हीरोज’, ‘द होल नाइन यार्ड्स’, ’17 अगेन’ और ‘द रॉन क्लार्क स्टोरी’ में भी नजर आए। हालांकि उन्हें फेम सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ से मिला। फ्रेंड्स की शुरुआत 22 सितम्बर 1994 को हुई थी और आखिरी एपिसोड 6 मई 2004 को टेलीकास्ट हुआ था। ‘फ्रेंड्स’ के कुल 236 एपिसोड के साथ दस सीजन टेलीकास्ट किए गए थे, जिन्हें आज भी पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: “प्रियंका गांधी काफी कमजोर पॉलिटिशियन” जानें किस बीजेपी नेता ने कही ऐसी बात

ये भी पढ़ें- Gwalior Dengue News: एमपी में नहीं थम रहे डेंगू के मरीज, 21 नए मरीजों की हुई पुष्टि

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक