Bride and groom video: छोटू दूल्हे को दुल्हन ने गोद में उठाया, लंबी दुल्हन को देखते ही शरमाया..वीडियो वायरल |

Bride and groom video: छोटू दूल्हे को दुल्हन ने गोद में उठाया, लंबी दुल्हन को देखते ही शरमाया..वीडियो वायरल

Bride Groom Video : दूल्हे और दुल्हन का ऐसा मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं। लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। Bride Groom Video: Such a funny video of the bride and groom is going viral

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:02 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:02 am IST

bride and groom video: शादी में कई बार हम दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom) की अजीबोगरीब जोड़ी देखते हैं, पार्टी में आने वाले मेहमानों की नजर उनपर ज्यादा अच्छे से टिक जाती है, इतना ही नहीं, जब दूल्हा या दुल्हन (Bride Groom Video) एंट्री लेते हैं तो मेहमान उन्हें देखने के बाद आपस में सुंदरता की तारीफ जरूर करते हैं। हालांकि, अगर दूल्हा-दुल्हन में से कोई भी कमतर होता है तो भी कुछ न कुछ कहने से पीछे नहीं हटते, कुछ ऐसा ही हुआ एक शादी में, जब लंबी दुल्हन ने अपने होने वाले पति को गोद उठा लिया। दूल्हा अपनी दुल्हनिया से थोड़ा छोटा नजर आ रहा था।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

bride and groom video : सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लंबी दुल्हन स्टेज पर आती है तो दूल्हा उसे देखकर मुस्कुराने लगता है, सबसे मजेदार सीन तब देखने को मिलता है, जब दुल्हन ने अपने होने वाले पति को गोद में उठाकर जकड़ लिया, हालांकि, कुछ समय तक कंट्रोल करने के बाद दूल्हे के मुंह से चीख निकल आई। दुल्हन ने भी छोटे कद के दूल्हे को गोद में उठाया तो फोटो खिंचवाने के लिए काफी देर तक खड़ी रही, इस दौरान दूल्हा भी शरमा गया। दुल्हन ने फिर उसे स्टेज पर उतार दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Bells & Blings ✨ (@wedding_bellsandblings)

read more:  Raigarh : Chit Fund Company के 6 Director Arrest | जिले के 17 लोगों से 1.74 करोड़ की ठगी

शादी में दूल्हा और दुल्हन की ऐसी जोड़ी बेहद ही कम देखी जाती है, मेहमानों ने जब इस जोड़ी को देखना तो दंग रह गए। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर wedding_bellsandblings नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘क्यूट, उसे टैग करो जो ऐसा देखना चाहता है’। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 
Flowers