बर्थडे पर कुछ खास न करने पर युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे ये क्या किया

बर्थडे पर कुछ खास न करने पर युवती ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा! Girlfriend did emotional blackmail to boyfriend for not doing anything special on birthday

Edited By: , August 27, 2021 / 06:29 PM IST

नई दिल्ली: अपना बर्थडे हर किसी के लिए खास होता है। इस अवसर पर हर किसी को उम्मीद रहती है कि उसके बर्थडे पर खास आयोजन किए जाएं। महिलाएं, विशेष रूप से लड़कों की तुलना में अपने जन्मदिन का एक बड़ा सौदा करती हैं, क्योंकि वे प्यार और सराहना महसूस करना चाहती हैं। हालांकि कई बार ऐसा भी देखने को मिलता है कि उम्मीद से दोगुनी सौगात मिलती है लेकिन कई बार उम्मीदों पर पानी फिर जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती अपने प्रेमी से इमोशनल होकर बर्थडे पर कुछ खास करने को कह रही है।

Read More: NHM के तहत मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में 6575 पदों पर भर्ती की खबर झूठी, सोशल मीडिया पर फैली अफवाह

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में गर्लफ्रेंड अपने ब्वायफ्रेंड से कहती हुई नजर आ रही है कि वह उसके बर्थडे पर कुछ खास करने की जरूरत है। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह केक ही नहीं काटेगी। वहीं, इस दौरान उसने यह भी हवाला दिया कि तुम्हारे बर्थडे पर मैंने हर बार अलग किया और उसे यादगार बनाया है। तो मेरा भी बर्थडे खास होना चाहिए।

Read More: संयुक्त किसान मोर्चा ने किया 12 सितंबर को भारत बंद का आह्वान, तीनों कृषि कानून के खिलाफ डटे हुए हैं दिल्ली की सीमा पर

वीडियो में लड़की को बोलते हए सुना जा सकता है'”मेरे को घुमना नहीं है, मेरे को कुछ स्पेशल करना है। अब वो भी मैं बताऊंगी की स्पेशल क्या करना है,” वह एक मुस्कान के साथ कहती है. “अगर तूने कुछ प्लान नहीं किया होगा इस बार, तो मैं केक नहीं काटूंगी। केक सच्ची तेरे मुंह पे मार दूंगी,” वह अंत में गुस्से में कहती है।

Read More: अब घटेंगे पेट्रोल के दाम ! डालर के मुकाबले रुपया में बड़ा उछाल, देखें पूरी डिटेल