Salman Khan is playing a small role in this Vivek Oberoi film

विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म में सलमान खान निभा रहे है छोटा रोल, सच्चाई जानकर होगी हैरानी…

विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म में सलमान खान निभा रहे है छोटा रोल, सच्चाई जानकर होगी हैरानी : Salman Khan is playing a small role in this Vivek Oberoi film

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:16 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:16 pm IST

मुंबई। मेगास्टार चिरंजीवी की नई फिल्म गॉडफादर आज सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म के शुरुआती रिव्यू आना अभी बाकि है। फिल्म में सल्लू मिया एक कैमियो करते हुए नजर आएंगे। जो मुश्किल की घड़ी में चिरंजीवी की जान बचाता है। सलमान का किरदार छोटो लेकिन अहम होने वाला है। ट्रेलर और टीजर में भाईजान को अच्छा स्पेस दिया गया है। ऐसे में फिल्म में उनकी भूमिका कितनी बडी़ होगी ये देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़े :  कर्मचारियों को लिए खुशखबरी! जल्द खाते में आएगी 40 हजार से 80 हजार रुपए तक की राशि, मिलेंगे कई लाभ, देखें पूरी प्रक्रिया 

फिल्म का डायरेक्शन मोहन राजा ने किया है। जिन्हें साउथ फिल्मों का रीमेक किंग कहा जाता है। मोहन ने अपने पूरे करियर में ज्यादातर रीमेक फिल्मों का निर्माण किया है। सल्लू और चिरु की ये फिल्म भी एक रीमेक ही है। जिनको नहीं पता उन्हें हम बता दें कि गॉडफादर मोहन लाल की political thriller फिल्म लुसिफर का तेलुगु रीमेक है।

यह भी पढ़े :  शोपियां मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकी ढेर..

लुसिफर फिल्म को पृथ्वीराज सुकुमार ने बनाया था। पृथ्वी इस फिल्म के डायरेक्टर थे। फिल्म में उन्होंने एक छोटा लेकिन अहम किरदार निभाया था। इस कैरेक्टर को तेलुगु फिल्म में सलमान खान निभा रहे है। विवेक ओबेरॉय लुसिफर फिल्म के मुख्य विलेन थे जबकि रीमेक फिल्म में सत्यदेव ये किरदार निभा रहे है। नयनतारा फिल्म में चिरंजीवी की बहन और सत्यदेव के पत्नी का किरदार निभाया है।

 
Flowers