Government will investigate Nayanthara becoming a mother

नयनतारा के मां बनने की जांच करवाएगी सरकार, लोग भी कर रहे हैं ट्रोल, जानें क्यों

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:16 pm IST

मुंबई : Nayanthara becoming a mother : साउथ की सुपरस्टार नयनतारा हाल ही में जुड़वा बच्चों की मां बनी है। नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने बच्चों का स्वागत किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी थी। विग्नेश और नयनतारा ने 9 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर ढेरों फोटोज शेयर कर अपने पेरेंट्स बनने की खबर शेयर की थी। दोनों के फैंस इस सरप्राइज के बाद खुश हो गए थे और उन्हें बधाइयां दे रहे थे। इस बीच ट्विटर पर सरोगेसी और अडॉप्शन को लेकर भी बहस छिड़ गई थी। कई यूजर्स का कहना था कि नयनतारा ने सरोगेसी का रास्ता अपनाकर सही नहीं किया। अब इस मामले में सरकार भी जुड़ गई है।

यह भी पढ़े : ऑल इंडिया रेडियो की फटकार के बाद टूट गए थे अमिताभ, ​फिर कर दिखाया ऐसा कमाल, जानें BIG B के वो खास 5 गुण

सरकार कर रही जांच : स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम

Nayanthara becoming a mother : नयनतारा की ट्विन बच्चों को लेकर अब सरकार में शक पैदा हो गया है। नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि क्या उन्होंने सरोगेसी के प्रोसेस के सही नियमों का पालन किया था। तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यम ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। अभी यह साफ नहीं है कि इस मामले में सरोगेसी के रूल्स को फॉलो किया गया था या नहीं।

यह भी पढ़े : ‘कुल्हड़ में कॉफी’ और मुलायम सिंह यादव, भाजपा सांसद का ये किस्सा सुन नम हो जाएगी आपकी आंखे 

आज हो सकती है पूछताछ

Nayanthara becoming a mother : अभी देखना होगा कि क्या भारत में किसी भी कपल के लिए सरोगेसी का रास्ता शादी के पांच सालों बाद ही अपनाने का नियम है या नहीं। अभी तमिलनाडु सरकार का कहना है कि वह इसकी जांच कर रहे हैं कि क्या नयनतारा या विग्नेश ने सरोगेसी के जरिए बच्चे पैदा करने के रूल्स का पालन किया है या फिर उनका उल्लंघन किया गया। हेल्थ मिनिस्टर कल इस मामले में पूछताछ करेंगे।

यह भी पढ़े : मां के सामने ही नाबालिग से गैंगरेप, दो दरिंदों को पुलिस ने दबोचा, लड़की की हालत नाजुक

सरोगेसी को लेकर ये है कानून

Nayanthara becoming a mother : बताया जा रहा है कि सरोगेसी एक्ट 2021 के अनुसार कानूनी रूप से शादीशुदा जोड़ी ही सरोगेसी की मदद ले सकती है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने लगभग 4 महीने पहले 9 जून को शादी की थी। ऐसे में देखा जाएगा कि क्या दोनों ने अपनी शादी रेजिस्ट्री उन्होंने टाइम से कारवाई थी या नहीं।

यह भी पढ़े : 11 October Live Update : आज होगा भव्य ‘महाकाल लोक’ का उद्घाटन, उमड़ेगी भक्तों की भीड़ 

विग्नेश ने किया था बच्चों के आने का ऐलान

Nayanthara becoming a mother : रविवार को विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर नयनतारा और अपने पेरेंट्स बनने का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें जुड़वां बेटे हुए हैं। दोनों बेटों के नन्हें पैरों को चूमते हुए नयनतारा और विग्नेश शिवन बेहद खुश नजर आ रहे थे। फोटोज को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने लिखा था, ‘नयन और मैं आज अम्मा और अप्पा बन गए हैं. हमें ट्विन बेटे हुए हैं। हमारी सारी दुआओं, हमारे पूर्वजों का आशीर्वाद मिलकर हमें हमारे दोनों बच्चों के रूप में मिल है। आप सभी की दुआएं हमें चाहिए. उईर और उलगम।’

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें