groom did such an act publicly in pavilion, bride blushed

मंडप में सरेआम दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गई दुल्हन, देखें वायरल वीडियो

groom did such an act publicly in pavilion, bride blushed : मंडप में सरेआम दूल्हे ने कर डाली ऐसी हरकत, शर्म से लाल हो गई दुल्हन, देखें वायरल

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:23 pm IST

Groom did such an Act Publicly : नई दिल्ली। शादियों के सीजन में कई सारी ऐसी वीडियोस वायरल हो जाती है जिसे देखकर सभी की आंखे शर्म से झुक जाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सबने कई ऐसे वीडियोस देखे होंगे जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपने यूनिक अंदाज से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। इस वायरल वीडियो में दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं। इस दौरान दूल्हा अचानक ऐसी हरकत कर देता है कि लड़की शर्मा जाती है।

Read More : प्रदर्शनकारियों की मांग हुई पूरी, आखिरकार राष्ट्रपति ने दे दिया इस्तीफा

दरअसल, इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों मंडप में दिखाई दे रहे हैं और शादी से जुड़ी रस्मों को निभा रहे हैं। आप देखेंगे कि मंडप में दूल्हा जैसे ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने जाता है उसको उसपे प्यार आ जाता है और वो भरी महफिल में दुल्हन को किस कर लेता है।

Read More : अपने 6 बच्चों के सामने बीवी के शव को कड़ाही में उबालने लगा पति, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

यहां देखें वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding World (@weddingworldpage)

शरमाने लगी दुल्हन

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दूल्हा, दुल्हन को सबके सामने किस (Kiss) करता है। दूल्हा और दुल्हन अपने रिश्तेदारों के साथ मंडप में मौजूद है। पंडितजी के कहने पर दूल्हा अपनी दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने लगता है, लेकिन इसी दौरान उसे दुल्हन पर प्यार आ जाता है और सिंदूर डालते समय वो उसे किस कर लेता है। दूल्हे के इस अंदाज पर वहां मौजूद सभी लोग स्माइल करने लगते हैं जबकि दुल्हन शरमाने लगती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें