Happy Birthday Narendra Modi

Happy Birthday Narendra Modi: पीएम मोदी का 73वां जन्मदिन, इन अभिनेताओं ने खास अंदाज में दी बधाई

Happy Birthday Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वां जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी

Edited By :   Modified Date:  September 17, 2023 / 06:45 PM IST, Published Date : September 17, 2023/6:45 pm IST

Happy Birthday Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना 73वां बर्थडे मना रहे हैं। इस दौरान पूरे देश और दुनिया भर के नेताओं ने उन्हें शुभ कामनाएं दीं। इस बीच कई बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी। बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान, सलमान खान, सोनू सूद, अक्षय कुमार और वरुण धवन सहित कई लोगों ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 73वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शुभकामनाएं दीं।

Happy Birthday Narendra Modi: शाहरुख खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए एक भावपूर्ण सलाह दी। शाहरुख ने लिखा, ‘माननीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका दिन स्वस्थ एवं खुशी से भरा हो। आप काम से कुछ समय की छुट्टी लें और आप थोड़ी मौज-मस्ती भी कर लीजिए। शुभकामनाएं।’ शाहरुख को हाल ही में ‘जवान’ में देखा गया था।

Happy Birthday Narendra Modi: अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया , “जन्मदिन मुबारक हो @नरेंद्र मोदी जी. साल दर साल हमें प्रेरित करते रहें. आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की कामना करता हूं।”

Happy Birthday Narendra Modi: सलमान खान ने लिखा, “माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @नरेंद्र मोदी।”
Happy Birthday Narendra Modi: कमल हासन ने लिखा, “माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले @नरेंद्रमोदी।”

Happy Birthday Narendra Modi: कंगना रनौत ने लिखा, “दुनिया में सबसे पसंदीदा नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, एक साधारण व्यक्ति जो अपनी कड़ी मेहनत और दृढ़ता से सशक्तिकरण की ऊंचाइयों तक पहुंचा और नए भारत का वास्तुकार बन गया। आप लोगों के लिए सिर्फ एक प्रधान मंत्री नहीं हैं।” आपके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं सर @नरेंद्रमोदी #हैप्पीबर्थडेमोदीजी #नरेंद्रमोदी #नरेंद्रमोदीबर्थडे।”

Happy Birthday Narendra Modi: सोनू सूद ने लिखा, “हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप अपने मजबूत नेतृत्व और दूरगामी दृष्टिकोण से भारत के विकास का मार्ग प्रशस्त करें।”

Happy Birthday Narendra Modi: राजकुमार राव ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्हें जी20 शिखर सम्मेलन की सफलता पर बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्रिय @नरेंद्रमोदी जी20 की अपार सफलता पर बहुत-बहुत बधाई. भगवान आपको लंबी उम्र और सारी खुशियां दे। आप हम सभी को प्रेरित करते रहें. जय भारत।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

Happy Birthday Narendra Modi: एक्ट्रोस हेमा मालिनी ने लिखा, “मोदी जी @नरेंद्र मोदी आधुनिक दुनिया में एक प्रकाशस्तंभ हैं और सभी विश्व नेता उनकी ओर देख रहे हैं। हमारे गौरवशाली देश के हित में उनके लिए गए साहसिक, बुद्धिमान निर्णयों की सराहना करते हैं। इस अनुकरणीय नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो उदाहरण के तौर पर हमारा नेतृत्व करते हैं।”

Happy Birthday Narendra Modi: एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘हमारे माननीय नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप एक परम नेता और हमारे देश का गौरव हैं।’

Happy Birthday Narendra Modi: तुषार कपूर ने पीएम के बर्थडे के खास मौके पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

Happy Birthday Narendra Modi: अनुपम खेर ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा ‘ आदरणीय प्रधानमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करे! आप इतनी ही निष्ठा और कड़े परिश्रम के साथ आने वाले कई सालों तक हमारे भारत का नेतृत्व करते रहें।पिछले 9 सालों में आपने देश को जिस स्थान पर ला खड़ा किया है उससे सभी भारतीय विश्व के हर कोने में गार्वित महसूस करते है।आपके जीवन जीने की शैली अत्यंत प्रेरणात्मक है।मेरी मां जो आपको साधु जी बुलाती है वो भी आपको अपना प्यार भरा आशीर्वाद भेज रही है।जय हो!

Happy Birthday Narendra Modi: परेश रावल ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि ‘श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।ईश्वर से प्रार्थना है कि आपको दीर्घायु एवं स्वस्थ जीवन प्रदान करें’।

Happy Birthday Narendra Modi: कमल हासन ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आपको अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि मिले।’

यह भी पढ़े-  Husband Exposes Wife at Baby Shower: बेबी शावर में गर्भवती पत्नी हुई एक्सपोज, बच्चे का पिता निकला कोई और इंसान, वीडियो हुआ वायरल 

यह भी पढ़े-  Ganesh Chaturthi 2023 : गणेश चतुर्थी पर घर ले आएं ये शुभ चीजें, होगी धन दौलत की बरसात 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें