Happy Birthday Siddharth Shukla

सिद्धार्थ शुक्ला के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने किया यूनिक विश, इमोशनल होकर कही ये बात

"दोस्तों के बीच का नाता इस दुनिया के भी पार है। मैं आज भी सिद्धार्थ को अपने साथ महसूस कर सकता हूं, वो मेरी मदद करते हैं और मेरे साथ रहते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 12:35 PM IST, Published Date : December 12, 2022/12:06 pm IST

Happy Birthday Siddharth Shukla: टेलीवीजन इंडस्ट्री के जाने माने सुपर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन है। लेकिन सिद्धार्थ ने पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन वे अपने चाहने वालों के दिलों में अभी जिंदा हैं। फैंस ने उनके जन्मदिन के मौके पर ढेरों बधाइयां दी हैं। लेकिन उनकी सबसे खास बधाई तो उनकी गर्लफ्रेंड शेहनाज ही दे सकती हैं। शेहनाज ने अपने इंस्टाग्रा पर फोट अपलोड करते हुए अभिनेता को कभी ना मिटने वाली छाप छोड़ने के लिए बधाई दी है।

Read More: 100CC पावर वाली ये 12 बाइक्स देती है जबरदस्त माइलेज, बजट में फिट बैठेगी कीमत 

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “ठीक है मैं तुम्हें फिर मिलूंगी. 12. 12.” उनकी इस फोटो पर कमेंट करते हुए कश्मीरा शाह ने लिखा, “वो सदा हमारे दिलों में रहेंगे।” इस फोटो को महज 9 घंटों में 11 लाख से भी अधिक लाइक्स प्राप्त हुए हैं।इसी के साथ सिद्धार्थ के जिम ट्रेनर रहे सोनू चौरसिया ने भी इंस्टाग्राम पर अभिनेता की तस्वीरों का एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया है जिसमें वो उनके प्रति अपने प्रेम को व्यक्त करते हुए नजर आए।

Read More: PM मोदी की हत्या को तत्पर रहें…पूर्व मंत्री के बयान पर गृहमंत्री ने दिए तत्काल FIR के निर्देश

Happy Birthday Siddharth Shukla सोनू ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “दोस्तों के बीच का नाता इस दुनिया के भी पार है। मैं आज भी सिद्धार्थ को अपने साथ महसूस कर सकता हूं, वो मेरी मदद करते हैं और मेरे साथ रहते हैं। इतने जल्द अलविदा कहना बेहद गलत लगता है। इसलिए मैं बस इतना कहूंगा कि मैं तुमसे बेहद प्रेम करता हूं। अलविदा कहने से मुझे आज भी तकलीफ होती है. लेकिन तुम अब एक बेहतर जगह पर हो।”