Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary says My family runs by dancing

लोग कहते थे नाचने वाली…नाचने से मेरा परिवार चलता है तो मुझे गम नहीं…छलका सपना चौधरी का दर्द

नाचने से मेरा परिवार चलता है तो मुझे गम नहीं! Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary says My family runs by dancing, so I don't feel sad

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:41 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:41 pm IST

नई दिल्ली: My family runs by dancing हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज के समय की फेमस स्टार है। सपना चौधरी का नाम उप चुनिंदा कलाकारों में शुमार है, जिन्होंने स्टेज से बॉलीवुड तक का सफर तय किया। सपना को ये नाम और शोहरत किसी ने हथेली पर परोस कर नहीं दी थी। ये सब कुछ उन्होंने खुद की मेहनत के दम पर कमाया है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

My family runs by dancing पुरुष प्रधान देश में किसी भी महिला का आगे बढ़ना कई लोगों को अखरता है। सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन पिता की मौत के बाद घर के हालात बिगड़ गए। ऐसे में उन्होंने अपने घर की जिम्मेदारी संभाली और डांस करना शुरू कर दिया। सपना ने भले ही मजबूरी में इस काम की शुरुआत की, लेकिन आज यही डांस उनका पैशन बन चुका है।

Read More: Naxal attack: IED की चपेट में आने से 2 जवान घायल, सर्चिंग पर निकले थे DRG के जवान 

हांलाकि, सपना के लिए करियर की ऊचाईयों को छूना बिल्कुल आसाना नहीं था। सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना बता रही हैं कि लोग उन्हें नाचने वाली जैसे शब्दों से नावजते थे। आंखों में आंसू लिये वो कहती हैं कि अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है, मेरी मां भाई और बहन की जिंदगी चलती है, तो मुझे कोई गम नहीं है।

Read More: हर परिवार को मुफ्त में मिलेगा तीन रसोई गैस सिलेंडर, कैबिनेट बैठक में लगी मुहर, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

सपना की ये बातें किसी का भी दिल पिघला दें। लोगों की गंदी-गंदी बातें सुनने के बावजूद सपना चौधरी ने जिस तरह खुद को साबित किया है। उसके लिए सपना की जितनी तारीफ करें कम ही हैं। हरियाणवी क्वीन की सफलता इस बात का सबूत भी है कि दुनिया चाहें कुछ बोले, अगर दिल जिद्दी हो तो आप अपनी मंजिल पा ही लेते हैं।

Read More: झांसी-मिर्जापुर NH पर अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, भिलाई के एक ही परिवार के चार की मौत

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ✍️༺Likhari♛࿐ (@likhari_100)

 
Flowers