Hera Pheri 3 in will not be seen Akshay Kumar

फिल्म ​हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आएंगे अक्षय कुमार, खुद बताई ये बड़ी वजह, फैंस से मांगी माफी

फिल्म ​हेरा फेरी 3 में नजर नहीं आएंगे अक्षय कुमार, खुद बताई ये बड़ी वजह, फैंस से मांगी माफी! Hera Pheri 3 in will not be seen Akshay Kumar

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:38 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:38 pm IST

मुंबई। Hera Pheri 3 in will not be seen Akshay Kumar  फिल्म ​हेरा फेरी 3 इन दिनों काफी चर्चे में है। खबर यह है कि हेरा फेरी की तीसरी फिल्म जल्द ही बनने वाली है। हेरी फेरी 3 में इस समय तीन लोगों की जोड़ी देखने को नहीं मिलेगी। इसकी वजह यह है कि अक्षय कुमार इस फिल्म में काम नहीं करेंगे। उनकी जगह कार्तिक आर्यन को हिस्सा बनाया जाएगा। खबर सुनते ही फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे है।

Read More: Gujarat Assembly Election 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जारी किया घोषणापत्र, देखें यहां

Hera Pheri 3 in will not be seen Akshay Kumar इस फिल्म को लेकर कार्तिक को काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने इस सवाल का जवाब खुद दे दिया है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म को लेकर कहा कि इस फिल्म में वो नजर नहीं आएंगे। ​एक्टर ने कहा कि ‘हेरा फेरी मेरा हिस्सा रही हैं और इस फिल्म से मेरी खुशहाल यादें जुड़ी हुई हैं। मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों से वो फिल्म नहीं बनी, मतलब उसका पार्ट 3 नहीं बना। लेकिन मेरा मानना है कि हमें अलग तरीके से सोचना शुरू करना होगा।

Read More: 8 हजार लोगों की भूख पर भारी है नगर निगम का गुलदस्ता प्रेम, इस टेंडर ने मचाया हड़कंप 

अक्षय ने बताया कि फिल्म की आफर लगातार उसे मिलते थे, लेकिन वे स्क्रीनप्ले, स्क्रिप्ट और सबकुछ देखकर संतुष्ट नहीं थे। इसीलिए मैं पीछे हट गया। मेरे लिए ये मेरा हिस्सा है, मेरी जिंदगी, मेरे सफर का एक बहुत बड़े पैमाने पर हिस्सा है। अक्षय कुमार की ये खबर आने के बाद फैंस के दिल ​टूट गए। ट्विटर पर No Raju no Hera Pheri ट्रेंड करना शुरू कर दिया था।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक