Holi pictures of Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral

Bollywood Holi Special : शादी के बाद कैटरीना कैफ की ससुराल में पहली होली, विक्की ने साली को जमकर लगाया रंग…तस्वीरें वायरल

Holi pictures of Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral: कैटरीना कैफ को भारतीय त्योहार काफी पसंद हैं। वो होली पर काफी एन्जॉय करती हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 07:52 PM IST, Published Date : March 7, 2023/7:52 pm IST

Holi pictures of Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral : नई दिल्ली। भारत में होली का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से बनाया जाता है। कई जगहों पर होली सात दिनों तक मनाई और खेली जाती है। देश के सभी राजनेता, मंत्री, अभिनेता, हर वर्ग के लोग होली को शानदार तरीके से मनाते है। वहीं फिल्मी दुनिया बॉलीवुड में भी कलाकार होली का त्योहार बड़े ही अतरंगी तरीकों से मनाते है। र कोई सोशल मीडिया पर अपने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच बी-टाउन में फैंस के फेवरेट कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी अपने होली के जश्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

read more :यहां एक बिल्डिंग में हुआ बड़ा धमाका, 7 लोगों की मौत जबकि 70 से अधिक लोग हुए घायल, मची चीख पुकार 

Holi pictures of Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral : कैटरीना कैफ को भारतीय त्योहार काफी पसंद हैं। वो होली पर काफी एन्जॉय करती हैं। कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटोज इस बात की गवाही दे रही हैं कि उन्होंने इस साल भी होली पर खूब मजे किए हैं। होली पिक्स में कैटरीना कैफ जहां एक जगह विक्की के साथ पोज देती दिख रही हैं, तो वहीं दूसरी जगह वो अपने सास-ससुर के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

read more :नवोदय विद्यालय के छात्र ने लगाई फांसी, मौके पर पहुंची पुलिस, उसके बाद जो हुआ… 

Holi pictures of Katrina Kaif and Vicky Kaushal viral : इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ के सास-ससुर और बहन भी चेहरे पर रंग लगाए नजर आईं। इन तस्वीरों को कैटरीना कैफ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है। फोटोज शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- ‘हैप्पी होली…’ एक्ट्रेस ने जैसे ही तस्वीरें शेयर की तो फैंस और सेलेब्स इन दोनों की तस्वीरों की तारीफ करने लगे और कमेंट्स करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें