Hostel daze 3

इस बेव सीरीज में काम करते नजर आए राजू श्रीवास्तव, कॉमेडी के बाद अपने इस सपने को किया पूरा, ट्रेलर जारी

Hostel daze 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेव सीरिज में राजू श्रीवास्तव काम करते आए नजर, कॉमेडी के बाद अपने इस सपने को किया पूरा, ट्रेलर जारी

Edited By: , December 4, 2022 / 02:30 AM IST

Hostel daze 3: यूवाओं के बीच लोकप्रिय सीरीज हॉस्टल डेज के तीसरे सीजन का ट्रेलर हाल ही में जारी हो गया है। इस ट्रेलर में पिछले दो सीजन की तरह ही इस सीजन मे भी हॉस्टल और कॉलेज लाइफ के बारे में बताया गया है। इस शो में इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्टल के दोस्तों के ग्रुप की कहानी है। तीसरे सीजन में इस ग्रुप के इंजीनियरिंग के तीसरे साल की कहानी दिखाई जाएगी। ‘हॉस्टल डेज 3’ के ट्रेलर में इस बात का भी हिंट दिया गया है कि कॉलेज के तीसरे साल में आने के बाद स्टूडेंट्स की जिंदगी में ‘मिड लाइफ क्राइसेस’ भी देखने को मिलेगा। लेकिन इस सीरीज में एक ऐसे व्यक्ति ने काम किया है जो अब हमारे बीच नहीं रहे है। 2.30 मिनट के ट्रेलर में दिवंगत राजू श्रीवास्तव की झलक दिखाई दी है।

ओटीटी में करना चाहते थे काम

Hostel daze 3: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें अभी भी जेहन में ताजा हैं। इस साल अगस्त में राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था। राजू श्रीवास्तव की इच्छा थी कि वह वेब सीरीज में काम करें। कॉमेडी के बाद ओटीटी की दुनिया में भी नाम कमाएं। राजू श्रीवास्तव अब जब नहीं हैं, तो एक वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी झलक ने भावुक कर दिया है। फैंस राजू श्रीवास्तव की आखिरी झलक देख इमोशनल हो गए। वो इच्छा भी ताजा हो गई, जिसे पूरा करने के लिए वह बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। राजू श्रीवास्तव ने वेब सीरीज में काम तो किया पर उसे देखने के लिए ही हमारे बीच नहीं रहे। हाल ही यूथ बेस्ट वेब सीरीज ‘हॉस्टल डेज़’ के तीसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज किया गया, इसमें राजू श्रीवास्तव की झलक दिखी।

सीजन 3 की ट्रेलर हुआ रिलीज

Hostel daze 3: ‘हॉस्टल डेज 3’ के ट्रेलर ने जहां फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, वहीं राजू श्रीवास्तव की झलक ने उन्हें भावुक भी कर दिया। यह राजू श्रीवास्तव का आखिरी प्रोजेक्ट था, जो अब रिलीज हो रहा है। फैंस ट्रेलर देख भावुक होकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने यूट्यूब पर ‘हॉस्टल डेज 3′ का ट्रेलर देखने के बाद लिखा,’मिस यू राजू भाई। आपका क्लिप देखकर आंखों में आंसू आ गए।’ एक और फैन ने लिखा, ‘राजू श्रीवास्तव को देख रोंगटे खड़े हो गए।’ बता दें कि Hostel Daze का तीसरा सीजन 16 नवंबर को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगा। इसमें उत्सव सरकार के अलावा निखिल विजय, शुभम गौर, अहसास चन्ना और आयुषी गुप्ता नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- इश्क करने की मिली ऐसी सजा! 5 मर्दों के साथ कर चुकी है ये काम, छठवें के साथ करते ही पहुंच गई जेल

ये भी पढ़ें- सभी स्कूल और कॉलेजों को तत्काल बंद करने का ऐलान, इस चेतावनी के बाद सरकार ने लिया बड़ा फैसला

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें