Hrithik Roshan is going to tie the knot for the second time

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे!

दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं ऋतिक रोशन, 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे!Hrithik Roshan is going to tie the knot

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:27 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:27 am IST

Hrithik Roshan: नई दिल्ली। ऋतिक रोशन की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम हंक में होती है। उन्हें डेट करने का सपना हर लड़की देखती है। इस समय ये सपना एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद का पूरा हो रहा है। वह ऋतिक रोशन को डेट कर रही हैं। दोनों को आए दिन कई पब्लिक इवेंट और प्लेसेस में स्पॉट किया जाता रहता है। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों छाए रहते हैं।

Read more: इतने लाख में बिकी मेडिकल की एक-एक सीट, NEET एग्जाम घोटाले में हुआ खुलासा 

अभी कुछ दिनों पहले ही सबा और ऋतिक पेरिस में वेकेशन मना रहे थे। इस दौरान सबा ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसमें वह कॉफी मग के सामने कुछ सोचती हुई दिखाई दे रही थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

Read more: छोटी सी जगह पर शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने लाखों रुपए की कमाई, सरकार भी करेगी मदद

Hrithik Roshan: अब इसी के साथ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के प्यार में कितने पागल हैं। पेरिस में घूमते तस्वीरें ले रहे हैं। वैसे इन दोनों की रोमांस जर्नी सिर्फ पेरिस तक ही सीमित नहीं रही। यहां से वे सीधा लंदन चले गए। यहां दोनों ने साथ में एक क्लब में खूब मस्ती की। इसकी तस्वीरें और वीडियो भी सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers