फर्जी आईडी से अभिनेत्री कंगना रनौत को ई-मेल भेजने का मामला, एक्टर ऋतिक रोशन ने पुलिस में दर्ज कराया बयान | Hrithik Roshan registers statement before police in connection with sending emails with fake IDs

फर्जी आईडी से अभिनेत्री कंगना रनौत को ई-मेल भेजने का मामला, एक्टर ऋतिक रोशन ने पुलिस में दर्ज कराया बयान

फर्जी आईडी से अभिनेत्री कंगना रनौत को ई-मेल भेजने का मामला, एक्टर ऋतिक रोशन ने पुलिस में दर्ज कराया बयान

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:27 pm IST

मुंबई, 27 फरवरी (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने उनके नाम से फर्जी ई-मेल अभिनेत्री कंगना रनौत को भेजे जाने से जुड़ी 2016 की अपनी एक शिकायत के सिलसिले में शनिवार को मुंबई अपराध शाखा की अपराध खुफिया इकाई (सीआईयू) के सामने अपना बयान दर्ज कराया। एक अधिकारी ने बताया कि रोशन सुबह करीब पौने 12 बजे दक्षिण मुंबई में पुलिस आयुक्त के दफ्तर पहुंचे। वह ढाई घंटे के बाद वहां से गये। उन्होंने मास्क एवं काली टोपी लगा रखी थी।

read more: 3 इंच बढ़ गई निक्की तंबोली की कमर, बिग बॉस के घर में नहीं कर पाईं कंट्रोल, अब…

सीआईयू कार्यालय क्राऊफोर्ड बाजार में पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्य भवन में है। आयुक्त कार्यालय के बारह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एवं छायाकार मौजूद थे। अधिकारी ने बताया कि सहायक पुलिस निरीक्षक की अगुवाई वाली सीआईयू अधिकारियों की एक टीम ने रोशन का बयान दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि मुंबई अपराध शाखा की सीआईयू ने बयान दर्ज कराने के लिए रोशन को तलब किया था।

read more: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल! तस्वीरें देख फटी…

रोशन ने 2016 में एक शिकायत दर्ज कराके आरोप लगाया था कि किसी ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम का इस्तेमाल करके अभिनेत्री कगना रनौत को ई-मेल भेजे हैं।