अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल! तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे | Actress Aishwarya Rai Bachchan's Pakistani face! Eyes will be torn after seeing pictures

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल! तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की पाकिस्तानी हमशक्ल! तस्वीरें देख फटी रह जाएंगी आंखे

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:14 pm IST

ऐश्वर्या राय की पाकिस्तानी हमशक्ल: सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान की एक ऐसी लड़की की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जो हूबहू बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिख रही है। 

दरअसल, पाकिस्तानी मूल की लड़की और ब्लॉगर आमना इमरान का इंस्टाग्राम अकाउंट जबरदस्त चर्चा में है, कारण यह है कि उनकी शक्ल बिलकुल पूर्व मिस वर्ल्ड और भारतीय अभिनेत्री ऐश्वर्या जैसी है, आमना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हमशक्ल अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की ये हमशक्ल सामने आई है जो हर किसी को हैरान कर रही है, ऐश्वर्या की ये हमशक्ल पाकिस्तानी मूल की लड़की है जिसका नाम आमना इमरान है। 

आमना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो हैं, जिनमें वह ऐश्वर्या की कॉपी करने की कोशिश करती दिख रही हैं, कुछ तस्वीरों को देखकर तो फैन्स हैरान भी रह गए कि ये ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान। 

जानकारी के मुताबिक, आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं, आमना ना सिर्फ ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं बल्कि उनकी कॉपी करने में भी माहिर हैं, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमना अपनी और ऐश्वर्या की एक साथ फोटो भी शेयर करती हैं। 

अपने कई वीडियोज में भी आमना ऐश्वर्या की ही तरह हाव-भाव करती नजर आ रही हैं, पाकिस्तान के कई न्यूज प्लेटफॉर्म्स पर भी आमना इमरान की चर्चा है, उन सबकी फोटोज को भी आमना ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

आमना इमरान लगातार अपने अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, कभी वो साड़ी लुक में दिखाई देती हैं तो कभी फॉर्मल कपड़ों में दिखाई देती हैं, कुछ तस्वीरों में तो वे एकदम ऐश्वर्या राय जैसी ही दिख रही हैं। 

फैन फॉलोइंग की बात करें तो आमना के इंस्टाग्राम पर करीब ढाई हजार लोग फॉलो करते हैं, फिलहाल उनका अकाउंट तेजी से वायरल हो रहा है, उनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर खूब कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि आमना के पहले भी कई ऐसी लडकियां वायरल हो चुकी हैं जो देखने में ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हों, मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक की भी तुलना ऐश्वर्या से खूब हुई है, मानसी की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं जिनमें वह ऐश्वर्या की कॉपी करती दिख रही हैं। 

 

 
Flowers