I can give good news even before marriage said Rakhi Sawant

‘मैं शादी से पहले भी दे सकती हूं खुशखबरी, उसके बाद कर लूंगी शादी, आजकल तो ऐसा ट्रेंड है ना’

Rakhi Sawant viral news :  ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह कुछ भी बेधड़क होकर और खुलकर कहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:37 pm IST

Rakhi Sawant viral news :  ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह कुछ भी बेधड़क होकर और खुलकर कहती हैं। उनकी इसी अदा पर फैंस उन पर जान छिड़कते हैं। उनकी अदाओं पर मरते हैं। उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं मां बनना चाहती हैं। जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है, खुद एक्ट्रेस ने इस बात को पैपराजी के सामने जाहिर किया है। राखी सावंत पर इन दिनों आदिल के प्यार का जबरदस्त खुमार है, एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं साथ में आदिल भी स्पॉट किए जाते हैं। वहीं जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर राखी से सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार तरीके से अपनी विश जाहिर कर दी।

यह भी पढ़ें : udaipur nupur sharma supporter murder case: कन्हैयालाल के हत्यारों ने चाकू लहराकर PM मोदी को दी धमकी, कहा- ‘अब तुम्हारी बारी’!

राखी ने आगे कहा कि अबॉर्ट करना गुनाह है, मुझे तो सिर्फ इतना पता है कि मेरी कोख से जो जन्म लेगा वो मसीहा जन्म लेगा, जो सेवियर होगा इस देश के लिए। जो मर्डर, अपराध में फंसे लोगों को रास्ता दिखाएगा। हो सकता है ना ऐसा, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं। वहीं इसके बाद राखी ने खुद को ‘राखी मां’ से भी बुलाया और आस-पास खड़े फैन्स से खुद का जयकारा भी लगवाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

राखी आदिल के साथ अस्पताल से बाहर निकल रही थीं, जहां उन्हें पैप्स ने फोटोग्राफी के लिए घेर लिया। फिर क्या था एक बार कैमरा सामने आए और राखी के मुंह से कोई मजेदार बात ना निकले ऐसा हो ही नहीं सकता। जब फोटोग्राफर्स ने राखी से उनके अस्पताल से निकलने और आलिया के मां बनने पर सवाल किया तो ड्रामा क्वीन ने बड़े प्यार से कहा- मैं कब मां बनूंगी, मैं चाहती हूं मां बनना। एक्ट्रेस ने साथ ही क्लियर किया कि शादी से पहले भी आ सकती है ना खुशखबरी, लेकिन मैं जब भी खुशखबरी दूंगी तो उसके अगले दिन ही शादी कर लूंगी। आजकल तो ऐसा ही चल रहा है ना।