udaipur rajasthan Kanhaiyalal's killers threaten PM Narendra Modi

udaipur nupur sharma supporter murder case: कन्हैयालाल के हत्यारों ने चाकू लहराकर PM मोदी को दी धमकी, कहा- ‘अब तुम्हारी बारी’!

udaipur nupur sharma supporter murder case;  राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैलाल के हत्यारों ने वीडियो बनाकर पीएम नरेंद्र मोदी को भी जान...

Edited By: , June 28, 2022 / 10:19 PM IST

udaipur nupur sharma supporter murder case:  राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैलाल के हत्यारों ने उसकी बेरहमी से चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वीडियो में दो हमलावर हाथ में चाकू लहराकर अपना जुल्म कबूल करते हुए चाकू पर खून और चेहरे पर हंसी दिखाते कहते हैं कि  ”मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और मेरे दोस्त मोहम्मद भाई, उदयपुर के अंदर जो माता स्टेट वाला है उसका सिर कलम कर दिया है। ” धार्मिक नारा लगाते हुए कहते हैं, ”हम जिएंगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।”

हमलवार आगे पीएम मोदी की हत्या की धमकी देते हुए कहता है, ”नरेंद्र मोदी सुन ले… आग तूने लगाई है और बुझाएंगे हम…. इंशा अल्लाह मैं रब से दुआ करता हूं कि यह छुरा तेरी गर्दन तक भी जरूर पहुंचेगा… उदयपुर वालों नारा लगाओ गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा। दुआओं में याद रखना।”

बता दें कि हत्यारों ने 10 दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले कन्हैयालाल की  धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। हमलावर दिनदहाड़े टेलर की दुकान में घुसे और चाकू से गले पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इस हमले का वीडियो भी सामने आया है। आरोपियों ने घटना के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर हत्या की जिम्मेदारी ली है।

READ MORE : 1 हजार फीट की ऊंचाई पर कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, बोल्ड वीडियो बनाकर किया शेयर, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो 

हिंदू संगठन में आक्रोश

इस घटना के बाद हिंदू संगठन में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि हत्यारों को फांसी होनी चाहिए, ताकि ऐसा कृत्य दोबारा न हो। युवक का सिर काटकर की गई हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने घटना के बाद मालदास गली क्षेत्र में दुकानों को बंद कर दिया है।

आरोपियों के घर पर दबिश दे रही पुलिस

पुलिस दोनों आरोपियों के घर पर दबिश दे रही है। हत्या के आरोपी रियाज मोहम्मद ने 17 तारीख को ही वीडियो बनाया था और दावा किया था कि सिर कलम करने के बाद वह वीडियो शेयर करेगा। उदयपुर पुलिस रियाज मोहम्मद की तलाश में जुटी है। पिछले 10 साल से रियाज उदयपुर में ही रह रहा है। रियाज भीलवाड़ा के आसींद इलाके का बताया जा रहा है। दूसरे आरोपी का नाम गौस मोहम्मद है। दोनों उदयपुर के खांजीपीर इलाके के रहते थे।

वहीं इस घटना को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी। मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

भाजपा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर की इस नृशंस घटना की जिम्मेदार गहलोत सरकार है, क्योंकि इस सरकार ने करौली दंगे के मुख्य दंगाई को खुला छोड़ा। टोंक में मौलाना ने हिंदुओं की गर्दन उतारने की धमकी दी, कोई कार्रवाई नहीं हुई। यह हत्यारा भी वीडियो बनाकर नरसंहार की धमकी देता रहा, पर सरकार चुप्पी साधे रही।

READ MORE : GOOD NEWS: यात्रीगण कृपया ध्यान दें, रेलवे इन रूट्स पर चलाएगी 205 स्‍पेशल ट्रेन, देखें शेड्यूल 

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि उदयपुर में दो मुस्लिमों ने हिंदू दुकानदार कन्हैया लाल की उसकी दुकान के अंदर हत्या कर दी। उन्होंने एक वीडियो जारी कर इसकी जिम्मेदारी भी ली है। हथियार दिखाकर पीएम मोदी को भी धमकी दी है। सीएम अशोक गहलोत ने हालांकि इस मामले की जांच का वादा किया है। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि ‘ये दरिन्दे हैं, इनको फांसी दो। राजस्थान सरकार जागो।

वहीं इस मामले पर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि मैं उदयपुर राजस्थान में हुई हत्या की निंदा करता हूं। ऐसी घटना का हमारी पार्टी विरोध करती है। कोई भी कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता। हमारी मांग है कि राज्य सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे। कानून के शासन को बनाए रखा जाना चाहिए।

 

#HarGharTiranga