Sunny Leone Sexy Video | Sunny Leone Nude Video

’आज भी मेरी एडल्ट फिल्में देखते हैं लोग, मेरा परिवार भी…, 19 साल की उम्र में ज्वॉइन की थी एडल्ट इंडस्ट्री’ सनी लियोनी का सनसनीखेज खुलासा

’आज भी मेरी एडल्ट फिल्में देखते हैं लोग, मेरा परिवार भी..., 19 साल की उम्र में ज्वॉइन की थी एडल्ट इंडस्ट्री’ ! Sunny Leone Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 02:39 PM IST, Published Date : June 25, 2023/2:39 pm IST

मुंबईः Sunny Leone Sexy Video एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कुछ साल पहले एडल्ट फिल्मों की दुनिया को छोड़कर बॉलीवुड ज्वॉइन कर लिया था। बॉलीवुड ज्वॉइन करने के बाद सनी लियोनी ने कई सफल फिल्में की और अपने काम के दम पर नाम कमाया। सनी लियोनी कई रियालीटी शो में भी नजर आतीं हैं। बावजूद इसके आज भी कई लोग सनी लियानी को एडल्ट स्टार के तौर पर ही जानते हैं। बता दें कि सनी लियोनी 19 साल की छोटी उम्र में ही एडल्ट फिल्मों की दुनिया में कदम रख लिया था। इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया था।

Read More: 300 से ज्यादा लोगों से 3 करोड़ रुपए की ठगी, ठग ने ऐसे बनाया शिकार, फिर हो गया फरार 

Sunny Leone Sexy Video कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने कहा था कि उन्होंने एडल्ट फिल्मों से निकल कर बड़ी ही मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। सनी ने कहा था कि शुरुआत में लोग उन्हें काम नहीं दे रहे थे। उन्हें काम पाने के लिए कई तरह के समझौते भी करने पड़े हैं। वह अपने फिल्मी करियर का दर्द बयां करते हुए फूट फूटकर रोने लगती हैं। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इंटरव्यू में बताया था कि वह किसी को खुश करने के लिए कोई काम नहीं करती हैं बल्कि उन्हें काम करना अच्छा लगता है। सनी लियोनी ने अपनी लाइफ में कई सालों तक एडल्ट फिल्मों में काम किया। इसके चलते उन्हें अपना घर-परिवार भी छोड़ना पड़ा था क्योंकि उनके अपने लोग उन्हें सताने लगे थे। सनी लियोनी ने बताया था कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से उनके पैरेंट्स भी उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

Read More: साइबा ने जाह्नवी बनकर लिए सात फेरे, लेकिन शादी के बाद जितेंद्र ने शराब पिलाकर कर दिया ये हाल

सनी लियोनी ने अपने बारे में बात करते हुए कहा- इंटरनेट एक बड़ी जगह है और मैंने आपको मुझे खोजने के लिए नहीं कहा। आप खुद मेरी तलाश कर रहे हैं। मैं किसी को उकसा नहीं रही या किसी को बोल नहीं रही कि वो मेरा नाम सर्च करे या मेरी वेबसाइट पर आए। लोग अपनी मर्जी से ऐसा करते हैं और अगर उन्हें ये अश्लील या गलत लगता है तो वो इस तरह की फिल्मों या क्लिपिंग्स को न देखें। सनी लियोनी ने कहा कि जब वह भारत आई थीं तो उन्हें लगा था कि यहां के लोग उन्हें स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन यहां कई लोग वाकई मिलनसार और खुले विचारों के हैं। हालांकि शुरुआत में थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन अब उन्हें और उनके पति को यहां कोई परेशानी नहीं होती। आपको बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2012 के बाद से खुद किसी एडल्ट फिल्म में काम नहीं किया है और वह पूरी तरह से बॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही हैं। लेकिन उनकी एडल्ट फिल्मों की प्रोडक्शन कंपनी और एक एडल्ट वेबसाइट अभी भी काम कर रही है।

Read More: आउटसोर्स कर्मचारी सम्मेलन में कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, पुरानी पेंशन को लेकर कही ये बात 

सनी लियोनी ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में कहा था- हिंदी फिल्मों में मुझे कुछ खास तरह के रोल के लिए कहा जाता है। हालांकि मैं अच्छा काम करने की कोशिश करती हूं। सनी लियोनी ने कहा- मैं 19 साल की थी जब मैंने एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू किया था। लोग मुझे पसंद नहीं करते थे। एडल्ट फिल्मों के बारे में जानने के बाद मेरे अपने परिवार के लोग, मुझसे क्या क्या नहीं कहते थे। उन्होंने मुझे गंदे गंदे नामों से पुकारना शुरू कर दिया था क्योंकि मैं जो काम कर रही थी वो उन्हें और उनके समाज को बिल्कुल स्वीकार नहीं था।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers