I would not like to marry any politician: Parineeti Chopra

‘मैं किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहूंगी..’ राघव चड्डा को डेट कर रही एक्ट्रेस परिणीति का वीडियो वायरल

'मैं किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहूंगी..' राघव चड्डा को डेट कर रही एक्ट्रेस परिणीति का वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 12:08 PM IST, Published Date : April 3, 2023/12:08 pm IST

नई दिल्ली। I would not like to marry any politician: Parineeti Chopra : बॉलीवुड और राजनीति का काफी पुराना नाता है। जहां एक तरफ बॉलीवुड के कई सितारें राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कई नेताओं ने बॉलीवुड के सितारों के साथ रिश्ता जोड़ लिया है। हाल ही में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सपा नेता के साथ शादी करके खूब सुर्खियां बटोरी। जिसके बाद अब अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी आप नेता राघव चड्डा के साथ लव अफेयर को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

Read More : आज होगी BJP की विस स्तरीय बैठक, बूथ सशक्तिकरण समेत इन अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

आजकल बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आप नेता राघव चड्डा के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। कहा जा रहा है कि परिणीति राघव चड्डा को डेट कर रही है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस बीच परिणीति का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि वह कभी राजनेता से शादी नहीं करेंगी। अब जब परिणीति राजनेता को डेट कर रही हैं तो उनका ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More : यहां तूफान ने मचाई भीषण तबाही, अब तक 32 लोगों की मौत, IMD ने 11 राज्यों में जारी की चेतावनी

मैं किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहूंगी: परिणीति चोपड़ा

I would not like to marry any politician: Parineeti Chopra : आपकी जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति चोपड़ा का ये वीडियो एक पुराने इंटरव्यू का है। ये इंटरव्यू परिणीति के फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन के दौरान का है। बता दने इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके कोस्टार थे। इस वीडियो में एक्ट्रेस मीडियाकर्मी के सवालों का जवाब देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान जब उनसे पूछा जाता है कि वह मशहूर हस्तियों में से किस से शादी करना चाहती हैं? तो उन्होंने साफ कहा, ‘और भी बहुत से अच्छे ऑप्शन हैं, लेकिन मैं किसी नेता से शादी नहीं करना चाहती’।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें