In a white backless dress, this actress raised the temperature of social

व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस में इस एक्ट्रेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

In a white backless dress, this actress raised the temperature of social media, fans were intoxicated after seeing the pictures

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:49 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:49 pm IST

Nora Fatehi weared white backless dress: मुंबई :बॉलीवुड में अपने डांस से लोगों के दिलो में बिजली गिराने वाली नोरा फतेही को कौन नहीं जनता। अपने टैलेंट और खूबसूरती से लोगों के दिलो में राज करने वाले नोरा आज लाखों दिलों की धड़कन बन गई है। हाल ही में इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा के सेट पर स्पॉट किया गया। जहा पर नोरा ने खूबसूरत व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। बता दें कि इस चमचमाती ड्रेस में नोरा का लुक देखने लायक था।

यह भी पढ़े: प्रदेश में नई बीमारी का मंडराया खतरा, रोजाना इतने बच्चे हो रहे इस बीमारी से पीड़ित, सतर्कता जरूरी

झलक दिखला जा सीजन 10 जज कर रही है नोरा

Nora Fatehi weared white backless dress: नोरा ने बहुत ही काम वक्त में बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। वही एक्ट्रेस का ये हॉट लुक सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रहा है। बता दें कि नोरा इन दिनों डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 जज करते नजर आ रही है। वही इस शो में नोरा के अलावा माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो के जज के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े: Gaurela-Pendra-Marwahi : प्रशासन की नाक के नीचे चल रहा अवैध खनन | अफसरों को शिकायत का इंतजार

‘मणिके’ गाने में नोरा ने बिखेरे जलवे

Nora Fatehi weared white backless dress: इसके साथ ही इन दिनों नोरा फतेही अपने नए गाने ‘मणिके’ को लेकर भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि ये गाना एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस नोरा फतेही पर फरमाया गया है। वही इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म थैंक गॉड का ” मणिके ” गाना सोशल मीडिया में जमकर धूम मचा रहा है। वही इस फिल्म में नोरा और सिद्धार्थ के साथ एक्टर अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह भी फिल्म में काम करते नजर आएंगे।

 
Flowers