Mukesh Ambani became the messiah for Rakhi Sawant

राखी सावंत के बुरे वक्त में इस उद्योगपति ने बढ़ाया मदद का हाथ, मां के कैंसर के इलाज में कर रहे मदद, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

In the bad times of Rakhi Sawant, this industrialist extended a helping hand : आदिल ने सलमान खान की डांट के बाद कबूला राखी संग निकाह

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 03:18 PM IST, Published Date : January 18, 2023/3:18 pm IST

Mukesh Ambani became the messiah for Rakhi Sawant: मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की मुस्किले कम होने का नाम ही नहीं ले रही है पहले एक्ट्रेस अपने पति आदिल दुर्रानी से परेशान थी। लेकिन जब उनकी शादीशुदा ज़िन्दगी में सब कुछ ठीक हुआ तो अब उनकी मां की हालात ख़राब होते जा रही है। बता दें कि एक्ट्रेस की मां को कैंसर के बाद अब ब्रेन ट्यूमर हुआ है और वह इस समय हॉस्पिटल में एडमिट हैं। जिसको लेकर राखी काफी परेशान है। हाल ही में, राखी ने अपनी मां की बीमारी का खुलासा किया है। साथ ही ये भी बताया कि मुकेश अंबानी उनकी मां के इलाज में मदद कर रहे हैं।

यह भी पढ़े ; यूक्रेन की राजधानी में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, 16 लोगों की मौत

मुंकेश अंबानी ने की राखी सावंत की मदद

Mukesh Ambani became the messiah for Rakhi Sawant: दरअसल, राखी सावंत को हाल ही में पैपराजी ने स्पॉट किया था। इस दौरान राखी ने पैपराजी से बातचीत की हैं। राखी ने अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मेरी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी मदद कर रहे हैं। बिल जो ज्यादा है उसको थोड़ा कम कर रहे हैं। मां को 2 महीने के लिए अस्पताल में भर्ती कर रहे हैं।’ राखी ने ये भी बताया कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं पा रही हैं और होश में नहीं हैं।

यह भी पढ़े : सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग को नेपाल सरकार से 143 करोड़ रुपये का ठेका मिला

सलमान खान के फटकार के बाद आदिल ने राखी संग कबूला निकाह

Mukesh Ambani became the messiah for Rakhi Sawant: बताते चलें कि राखी सावंत ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा इस बात का खुलासा किया गया। लेकिन कुछ समय बाद ही आदिल खान दुर्रानी ने इस बात से इंनकार कर दिया था। जिसकी वजह से एक्ट्रेस काफी परेशान थी। तो वही इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के भाईजान ने एक्ट्रेस का साथ दिया। भाई का कर्त्तव्य निभाते हुए सलमान खान ने राखी के पति को समझाया जिसके बाद आदिल ने राखी से अपनी शादी की बात कबूल की।