In the role of mother, 'Dhak Dhak Girl' won crores of hearts from Maja Maa

मां के रोल में ‘धक धक गर्ल’ ने जीते करोड़ों दिल, ‘Maja Maa’ दमदार प्रीमियर से दर्शकों को मिली ये बड़ी सीख

मां के रोल में 'धक धक गर्ल' ने Maja Maa से जीते करोड़ों दिल, 'Dhak Dhak Girl' won crores of hearts from Maja Maa

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:47 am IST

Maja Maa: मुंबई। आखिरकार माधुरी दीक्षित-स्टारर अमेज़न ओरिजिनल मूवी ‘माजा मा’ का प्रीमियर 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर हो गया, जिसने न सिर्फ दर्शकों को खूश किया बल्कि अपने इमोशनल पलों के साथ उनके दिल को भी छू लिया। इसके अलावा फिल्म एक थॉट प्रोवोकिंग मैसेज भी देती है और रिश्तों की विभिन्न बारीकियों को भी दर्शाती है। कहानी सहज घटनाओं की एक सीरीज के साथ शुरू होती है जो माधुरी दीक्षित द्वारा निभाए गए मेन किरदार पल्लवी पटेल की ओर ले जाती है जो अनजाने में ही सही लेकिन समाज के नियमों को चुनौती देती है और अपने बेटे की होने वाली सगाई को खतरे में डाल देती है।

यहां तक ​​​​कि जब उसकी वास्तविकता उसे अपने परिवार के साथ सबके सामने लाकर खड़ा कर देती है और उन सभी रिश्तों को खतरे में डालती है, जिन्हें उसने इतने प्यार और देखभाल के साथ सालों संजोया था, तो हम देखते हैं कि वह अपने विश्वासों के प्रति मजबूत और अपने और अपनी पहचान के प्रति सच्ची हैं।

Read more:son-in-law wore a garland of slippers: दामाद का स्वागत चप्पल की माला और सिर पर गोबर लगाकर किया, नंगा कर डीजे बजाकर पूरे शहर में घुमाया, जानें क्या है पूरा मामला 

इस फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इस बात को लेकर उत्साहित माधुरी दीक्षित ने कहा, “माजा मां ने साबित कर दिया कि बॉक्सिंग लोगों और किरदारों का समय खत्म हो चुका है। पल्लवी का सेक्सुअल ओरिएंटेशन उसकी पहचान के कई पहलुओं में से एक है। वह उससे कहीं अधिक है – एक शानदार डांसर, एक प्यारी मां, एक दोस्त और सबसे बढ़कर, एक इंसान जो अपने आसपास के लोगों को प्रेरित कर सकती है।

Maja Maa: कहानी में विकास की यात्रा को दर्शाया गया है और पल्लवी का किरदार इमोशनस और फीलिंग्स के साथ उस यात्रा को दर्शाती है – भ्रम, भय से लेकर स्वीकृति और किसी की अपनी वास्तविक पहचान को स्वीकार करने के साहस तक। यह फिल्म प्यार, परिवार और स्वीकृति के बारे में है, लेकिन यह सब उपदेश के बिना कहा गया है। एक तरह से, माजा मा लोगों को प्रोत्साहित करती है कि वे बिना जजमेंटल हुए दूसरों को जैसे है वैसे गले लगाएं।”

Read more: 7th Pay Commission: कर्मचारियों को दिवाली पर डबल तोहफा! बढ़ेगा ये भत्ता, बढ़कर 41 फीसदी होगा DA 

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित, आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, माजा मा एक पारिवारिक मनोरंजन है, जो एक पारंपरिक त्योहार और एक सर्वोत्कृष्ट, रंगीन भारतीय शादी की उत्सव की पृष्ठभूमि पर सेट है।

Maja Maa: इस फिल्म में माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में हैं, जो पहले कभी नहीं देखी गई भूमिका में नजर आएंगी। माजा मा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत सहित एक बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मनोरंजन का डोज देने वाला है। भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस बहुप्रतीक्षित हिंदी अमेज़न ओरिजिनल मूवी को 6 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें