TV Actress Kanishka Soni married herself and said I don't need a man

‘मुझे मर्द की जरूरत नहीं…’ इस मशहूर एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कही ये बात

'मुझे मर्द की जरूरत नहीं...' इस मशहूर एक्ट्रेस ने खुद से रचाई शादी : Indian Actress Kanishka Soni married herself and said I don't need a man

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:18 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:18 am IST

Actress Kanishka Soni married herself  गुजरात की क्षमा बिंदु की खुद से शादी करने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और लोगों को हैरान भी कर दिया था। अब ऐसी लोगों की सूची में एक और नाम जुड़ गया है। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से शादी रचा ली है। ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने इसकी जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। कनिष्का ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया है।

Read more : रॉकेट की तरह चढ़ा शेयर बाजार, 60 हजार के पार पहुंचा सेंसेक्स, इन निवेशकों की हुई बल्ले-बल्ले

Actress Kanishka Soni married herself  इस फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘खुद से शादी कर ली है। क्योंकि मैं अपने दम पर अपने सपने पूरे करती हूं। जिससे मैं प्यार करती हूं, वो इंसान मैं खुद हूं’। मुझसे जो सवाल पूछे जा रहे हैं तो मैं आपको बता दूं, मुझे कभी भी किसी आदमी की जरूरत नहीं है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और हर जगह उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं।

Read more : हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, Whatsapp के जरिए ग्राहकों से होता था सौदा, तीन युवक व तीन युवतियां अपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार 

फैंस हो रहे हैरान

मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने एक्ट्रेस कनिष्का सोनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हर जगह उन्हीं की चर्चा हो रही है। फैंस भी एक्ट्रेस की फोटोज पर रिएक्ट करते हुए उनके फैसले को ब्रेव बता रहे हैं। वाकई में कहना पड़ेगा कनिष्का सोनी ने काफी बोल्ड मूव लिया है। एडवेंचर से प्यार करने वाली एक्ट्रेस कनिष्का ने बताया, मुझे एडवेंचर पसंद है। मैं ऐसी चीजें करके अपने दिन को यादगार बनाना चाहती हूं, जो मुझे पसंद हैं। मैं पार्टी पर्सन नहीं हूं। मैं ज्यादातर पार्टीज को अवॉइड ही करती हूं।

Read more : छत्तीसगढ़ की बेटी अंकिता ने यूरोप के सबसे ऊंची चोटी माउंट एलब्रुस पर फहराया तिरंगा 

इन शो में आई थी नजर

बता दें कि कनिष्का सोनी ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई हिट टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’ दोनों ही शोज ने टीवी की दुनिया में तहलका मचा दिया था। फैंस इन शोज के लिए दीवाने थे। वहीं, कनिष्का की बात करें तो वो अब हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं। हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को छोड़ दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

 
Flowers