'Indian Idol 13' will start again from this date, these music greats

‘इंडियन आइडल 13’ इस तारीख से फिर होगा शुरू, जज की कुर्सी पर नज़र आएंगी संगीत की ये महान हस्तियां

'Indian Idol 13' will start again from this date, these music greats will be seen on the judge's chair

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:12 pm IST

Indian Idol 13′ will start again from this date: मुंबई : सोनी टीवी का मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर फैंस के साथ साथ मेकर्स भी काफी एक्साइटेड है। आपको बता दें कि इस शो के जरिये उन लोगों को एक मौका मिलता है , जो किसी वजह से अपने सपनो को पूरा नहीं कर पाते। लेकिन इस प्लेटफार्म के जरिए उन लोगों को एक मौका मिलता है ,जिसके जरिये वो दुनिया के सामने अपने टेलेंट को दिखा सके। इस रियलिटी शो के जरिये अभी तक काफी लोगों ने अपने सपनों को पूरा किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े: अजब-गजब! 40 साल से नहीं कटवाए बाल! बालों लंबाई और वजन जानकर दंग रह जाएंगे आप

10 सितंबर 2022 से शुरू होगा शो

‘Indian Idol 13’ will start again from this date: वही इस शो के लगातार सफलता को देखते हुए , शो के मेकर्स ने इस शो के सीजन 13 की तैयारी शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार ‘इंडियन आइडल 13’  10 सितंबर 2022 से शुरू होने जा रहा है। इस शो को संगीत के सम्राट विशाल ददलानी , नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया जज करते नज़र आएगे।

यह भी पढ़े: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 84,931 हुई

शो के ऑडिशन में हुआ बदलाव

‘Indian Idol 13’ will start again from this date: सोनी टीवी ने 1 जून बुधवार को खुद सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इंडियन आइडल के सीजन 13 की घोषणा की है. हालांकि इंडियन आइडल 12 से तुलना की जाए तो इस बार इंडियन आइडल 13 की चयनप्रक्रिया में एक बड़ा बदलाव किया गया है. कोरोना महामारी की वजह से इंडियन आइडल सीजन 12 में सिंगर्स ने ऑडिशन ऑनलाइन किया गया था। लेकिन इस बार का ऑडिशन ऑफलाइन होगा।

यह भी पढ़े: राजा कृष्णमूर्ति ने भारतवंशी महिलाओं के खिलाफ घृणा अपराध की आरोपी महिला पर कार्रवाई करने की अपील की

2004 में हुई थी शो की शुरुआत

‘Indian Idol 13’ will start again from this date: बता दें, इंडियन आइडल शो को अब 18 साल हो गए हैं। साल 2004 में लॉन्च हुए इस शो के सीजन वन को अभिजीत सावंत ने जीता था। जिसके बाद लगातार इस शो को फैंस का भरपूर प्यार मिला। वही अगर इस शो के लास्ट सीजन की बात की जाए तो , इस शो के सीजन 12 को पवनदीप राजन ने जीतकर ख़िताब अपने नाम किया था। वही सीजन 11 को सनी हिंदुस्तानी ने जीता था , इसके साथ ही सीजन 10 को सलमान अली ने जीत कर शो को अपने नाम किया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें