अपनी पत्नी को किसी ओर आदमी के साथ देख, इरफान खान हुए हैप्पी हैप्पी | Irfan Khan 'Happy, Happy' to see his wife with other man

अपनी पत्नी को किसी ओर आदमी के साथ देख, इरफान खान हुए हैप्पी हैप्पी

अपनी पत्नी को किसी ओर आदमी के साथ देख, इरफान खान हुए हैप्पी हैप्पी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:40 am IST

अभिनय देव की फ़िल्म ‘Blackमेल’ के गीत “हैप्पी हैप्पी” में इरफान खान अपनी पत्नी कीर्ति कुल्हारी को बादशाह के साथ गाना गाते हुए देख रहे है जहाँ दोनो एक ही बिस्तर शेयर करते हुए नज़र आ रहे है।दमदार लिरिक्स के साथ यह गाना बखूबी फ़िल्म में इरफान खान की स्तिथि को बयान कर रहा है जहाँ अपनी पत्नी को किसी अन्य पुरुष के साथ देख कर, आग बबूला होने के बजाय, इरफ़ान इस गंभीर परिस्थिति का मौका उठाने का आईडिया खोज निकालते है। फ़िल्म के इस विचित्र गाने ने एक बार फिर हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि,”अपनी पत्नी को किसी ओर के साथ बिस्तर पर देख लेने पर आप क्या करेंगे?

 

 

 

आम तौर पर, एक आदमी दो विकल्प चुनता है, या तो पत्नी की हत्या या फिर प्रेमी को जान से मार डालना, लेकिन अभिनय देव की विचित्र कॉमेडी में ऐसा कुछ नही होगा, क्योंकि यहाँ फ़िल्म का नायक ऐसा कुछ ना कर के, अपनी पत्नी के प्रेमी को ब्लैकमेल करने के असामान्य विकल्प चुनता है।

 

इस गाने में स्थिति की विडंबना को दर्शाया गया है, जहाँ अपनी पत्नी को किसी अन्य पुरुष के साथ देख कर इरफान उन्हें Blackमेल कर काफ़ी हैप्पी हैप्पी नज़र आ रहे है. पहली फ़िल्म “देल्ही बेल्ली” के बाद निर्देशक अभिनय देव की यह दूसरी विचित्र कॉमेडी फिल्म है और दर्शक बेसब्री से इस फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहे है।

 

अभिनय देव की फ़िल्म Blackमेल में इरफान, कीर्ति कुल्हारी, अरुणोदय सिंह, दिव्या दत्ता, ओमी वैद्य, अनुजा साठे, प्रधुम्न सिंह मॉल, गजराज राव जैसे दमदार कलाकरों के साथ यक़ीनन यह फ़िल्म कॉमेडी से भरपूर होगी।टी सीरीज मोशन पिक्चर्स और रमेश देव प्रोडक्शन द्वारा निर्मितब्लैक मेल का निर्देशन अभिनय देव द्वारा किया गया है, जो 6 अप्रैल, 2018 के दिन दर्शको से रूबरू होगी। 

 

वेब टीम IBC24