Janhvi Kapoor Hot Sexy Picture

Janhvi Kapoor Hot Sexy Picture : जान्हवी कपूर ने शेयर की वेकेशन वाली ये हॉट तस्वीरें, फोटोज देखकर नहीं हटेगी नजर

Janhvi Kapoor Hot Sexy Picture: जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपनी वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मस्ती करते नजर आई

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : September 28, 2023/3:00 pm IST

Janhvi Kapoor Hot Sexy Picture : जान्हवी कपूर उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने लिए एक बड़ी संख्या में प्रशंसको को आकर्षित किया है। उनकी असाधारण अभिनय क्षमता के साथ उनकी आट्रेक्टीव पर्सनालिटी ने उन्हें दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। बुधवार को बवाल एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपनी यूरोप के वेकेशन की तस्वीरें शेयर की। सनकिस्ड ब्यूटी की तरह दिखने और समुद्र तट का आनंद लेने से लेकर, समुद्र के किनारे की शांति का आनंद लेने और एफिल टॉवर के पास पोज़ देने तक, जान्हवी कपूर की वेकेशन की तस्वीरें कुछ गंभीर ट्रेवल गोल्स निर्धारित कर रही हैं। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ईट प्रेयर लव।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

Janhvi Kapoor Hot Sexy Picture : जहां तस्वीरों में जान्हवी के फैंस की ओर से उन्हें काफी तारीफें मिल रही है, वहीं उनकी बहन खुशी कपूर ने भी एक कमेंट करते हुए कहा, “Wowwwwieeeee।” इस बीच, शनाया कपूर ने भी कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाले इमोजी छोड़े थे। जान्हवी कपूर हाल ही में नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में दिखाई दीं, जिसमें वो अभिनेता वरुण धवन के साथ नजर आई थी।

read more: Bollywood Updates: विक्की कौशल के डांस मूवीज देख कर फिर घायल हुए फैंस के दिल, दिखाए वीडियो…. 

read more: इन कारणों से गर्म पानी में शहद मिलाकर करें दिन की शुरुआत! 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें