Janhvi Kapoor never put a lock in the bathroom

इस एक्ट्रेस ने अपने बाथरूम में कभी नहीं लगवाया ‘लॉक’, इस बात से लगता था डर… खुद किया खुलासा

Janhvi Kapoor never put a lock in the bathroom इस एक्ट्रेस ने अपने बाथरूम में कभी नहीं लगवाया 'लॉक', इस बात से लगता था डर

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:43 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:43 pm IST

Janhvi Kapoor never put a lock in the bathroom: नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी मां की तरह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी मां श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार एक्ट्रेस थी। जाह्नवी कपूर अपनी मां से जुड़ी ढेर सारी बातें अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

अब उन्होंने श्रीदेवी का वह घर दिखाया है, जो उन्हें काफी पसंद था। फैशन मैगजीन वोग इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाह्नवी कपूर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री अपने चेन्नई वाले घर का कोना-कोना दिखाती नजर आई हैं।

Read more: Winter Care Tips: घंटों रजाई में बिताने के बाद भी ठंडे रहते हैं हाथ-पैर? तो अपनाएं ये टिप्स… बिना हिटर देंगे गर्माहट 

जाह्नवी कपूर ने वीडियो में यह भी खुलासा किया है कि उनके चेन्नई वाले घर के बेडरूम के अंदर बाथरूम में अभी भी लॉक क्यों नहीं है, जो कभी उनकी दिवंगत मां का था। होम टूर वीडियो में अभिनेत्री ने अपना बेडरूम, टीवी रूम, जहां वह अपनी बहन ख़ुशी के साथ अपना ज्यादा समय बिताती है, अपना जिम एरिया, बाथरूम, घर का अपना ‘पसंदीदा हिस्सा’ और डाइनिंग रूम दिखाया।

Janhvi Kapoor never put a lock in the bathroom: क्लिप में जाह्नवी कपूर कहती हैं,’मुझे इस घर के बारे में यादों के अलावा एक चीज बहुत पसंद है, वह यह है कि इसमें बहुत कुछ पुराना है, लेकिन थोड़ा सा नया भी है। छोटी-छोटी चीजें जैसे, मेरे कमरे के बाथरूम में, दरवाजे पर लॉक नहीं है क्योंकि मुझे याद है कि मां ने ताला लगाने से मना कर दिया था क्योंकि वह इतनी डरी हुई थी कि मैं बाथरूम में जाकर लड़कों से बात करूंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

Read more: नहीं रुक रहा मैगी के साथ एक्सपेरिमेंट का सिलसिला, इस शख्स ने बनाई ऐसी मैगी… लोग बोल उठे ‘फांसी दो इसे’ 

वीडियो में जाह्नवी कपूर ने घर के अंदर अपने पसंदीदा स्पॉट्स को भी दिखाया। उन्होंने एक खूबसूरत यादगार दीवार दिखाई, जिस पर श्रीदेवी की उनके परिवार के साथ वेकेशन की तस्वीरें और अलग-अलग इवेंट की तस्वीरें थीं। वोग इंडिया के साथ बात करते हुए जान्हवी कपूर ने याद किया कि जब उनके पिता बाहर जाते थे तो वह और उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी बोनी कपूर के आने से एक या दो दिन पहले चेन्नई के लिए रवाना होती थीं, क्योंकि वह घर को फूलों से सजाना चाहती थीं और यह भी सुनिश्चित चाहती थीं कि पिता के खाने के सभी पसंदीदा सभी व्यंजन तैयार रहें। इसके अलावा जान्हवी कपूर और भी ढेर सारी बातें कीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें