Jawan Buy One Get Oner Ticket Offer

Jawan Ticket Offer: फ्री मिल रही जवान मूवी की टिकट! फटाफट करें बुक, ऐसे उठाए फायदा

Jawan Buy One Get Oner Ticket Offer: जवान' की घटती कमाई के बीच मेकर्स की स्ट्रैटजी, 'एक खरीदो एक फ्री पाओ'

Edited By :   Modified Date:  September 28, 2023 / 03:15 PM IST, Published Date : September 28, 2023/3:02 pm IST

Jawan Buy One Get Oner Ticket Offer: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान ने बाक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर एक बार फिर से नया रिकार्ड कायम किया।लेकिन अब इस फिल्म की कमाई पर बुरी नजर लग चुकी है। जी हां-शाहरुख खान की फिल्म जवान का जादू पर फीका पड़ता नजर आ रहा है। इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, और अब ये 600 करोड़ के कलेक्शन को पार करने की ओर तेजी से बढ़ रही है। लेकिन इस स्पीड में अब ब्रेक लगते नजर आ रहे है। साथ ही आपको बता दें कि आज दो फिल्मों  ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘फुकरे 3’  ने रिलीज के साथ बाक्स ऑफिस पर तगड़ी एंट्री ले ली। जोकि जवान की कमाई में रुकावट पैदा कर सकती है।

Jawan Buy One Get Oner Ticket Offer:जिस कारण फिल्म की कमाई को दोबारा ट्रेक पर लाने के लिए रेड चिलिज एंटरटेनमेंट के इंस्टा पर पोस्ट में लिखा गया है, ” डबल धमाका. सिंगल दाम. जैसे आज़ाद के साथ विक्रम राठौड़…वैसे आपके साथ कोई भी जा सकता है. एक टिकट खरीदने पर दूसरा टिकट बिल्कुल मुफ्त। 1 + 1 ऑफर… कल से शुरू हो रहा है.अपने प्रियजनों के साथ जवान को एंजॉय करें, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में – हिंदी, तमिल और तेलुगु में.”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

Jawan Buy One Get Oner Ticket Offer:वही दूसरी और शाहरुख खान ने भी अपने एक्स अकाउंट पर इस ऑफर की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, “ भाई को, बहन को…दुश्मन को, यार को.. और हां, अपने प्यार को…कल जवान दिखाइयेगा.चाचा-चाची, फूफा-फूफी, मां-मामी…यानी पूरे परिवार को… सब के लिए एक के साथ एक मुफ्त टिकट. तो कल से.. परिवार, यार और प्यार… बस एक टिकट खरीदें और दूसरा मुफ्त पाएं. पूरे परिवार के साथ मुफ्त मनोरंजन का लुत्फ उठाएं.”

7 सितंबर को रिलीज हुई जवान ने अब तक वर्ल्डलाइड 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया और अब यह हिंदी सिनेमा की दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन चुकी है।

ये भी पढ़ें- Ujjain Rape News: बच्ची का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, ऐसे दरिंदो के चंगुल में फंसी मासूम 

ये भी पढ़ें- Ujjain Rape case Update: उज्जैन की नहीं इस शहर की रहने वाली है पीड़िता, रेप केस पर SP ने दिया बड़ा अपडेट 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक