Jhanvi, daughter of Juhi Chawla is very beautiful, is crazy about this

बेहद खूबसूरत है Juhi Chawla की बेटी Jhanvi , बचपन से हैं इस Cricketer की दीवानी, तस्वीर देखकर नहीं होगा यकीन..

Jhanvi, daughter of Juhi Chawla is very beautiful, is crazy about this cricketer since childhood, will not believe seeing the picture : बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से भारी संख्या में स्टारकिड डेब्यू कर रहे है। जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अन्नया, करण और प्रनूतन बहल जैसे स्टार बड़े बड़े हीरो...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:21 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:21 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से भारी संख्या में स्टारकिड डेब्यू कर रहे है। जान्हवी कपूर, सारा अली खान, अन्नया, करण और प्रनूतन बहल जैसे स्टार बड़े बड़े हीरो और हीरोइन के बच्चे हैं। आज हम 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री जूहा चावला के बिटिया जाह्नवी मेहता के बारें में बात करने वाले हैं।

Read More : महिला से सामूहिक बलात्कार करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, तीनों आरोपी है रेल कर्मी.. 

जाह्नवी मेहता अपना मां जूही की तरह काफी खूबसूरत है। जाह्नवी दिखने में काफी हद तक अपनी मम्मी जैसी हैं। ये बात अलग है कि जाह्नवी मेहता मम्मी की तरह हीरोइन नहीं बनाना चाहती, उन्हें स्पोर्ट्स पसंद है और वह राइटर बनना चाहती हैं।

एक साक्षात्कार के दौरान जूही चावला ने बताया कि जाह्नवी को पढ़ने का बहुत शौक है। उसे दुनिया में सबसे ज्यादा कुछ पसंद है तो वह है किताबें। अभिनेत्री ने बताया था कि उनकी बेटी जाह्नवी एक राइटर बनना चाहती हैं, हालांकि एक समय में वह मॉडलिंग भी करना चाहती थी।

 

 
Flowers