Jolly LLB 3 will be announced, Budget will more than 100 crores

akshay kumar के हाथ लगी एक और 100 करोड़ी फिल्म, इस मूवी के थर्ड पार्ट में आएंगे नजर…

akshay kumar के हाथ लगी एक और 100 करोड़ी फिल्म, इस मूवी के थर्ड पार्ट में आएंगे नजर : Jolly LLB 3 will be announced, Budget will more than 100 crores

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:25 am IST

मुंबई । अक्षय कुमार इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। उनकी लास्ट रिलीज सभी फिल्में टिकट खिड़की में बुरी तरह पिट गई। पहले बच्चन पांडे, फिर पृथ्वीराज और अब रक्षाबंधन भी फ्लॉप होने के कगार पर हैं। फिल्म का बजट 80 करोड़ के आस पास का बताया जा रहा हैं और फिल्म ने तीन दिन में मात्र 21 करोड़ कि कमाई की हैं।

Read more : बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी फिल्म, मृणाल ठाकुर भी आएंगी नजर… 

ऐसे में अक्षय को जबरदस्त कमबैक करने कि जरुरत हैं। खिलाड़ी कुमार ने अपनी फ्लॉप फिल्मों को देखते हुए एक बड़ा रिस्क लेने जा रहे हैं। अक्षय अपनी सुपरहिट फिल्म Jolly LLB 2 का तीसरा पार्ट लाने कि प्लानिंग कर रहे हैं। प्रोडक्शन कंपनी स्टार स्टूडियो और निर्देशक सुभाष कपूर के साथ बातचीत चल रही हैं। ‘अक्षय, सुभाष और स्टार स्टूडियो जॉली एलएलबी की फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर बात कर रहे हैं। तीसरा भाग पहले की दोनों फिल्मों से भी बड़ा और विशाल होगा। फिल्म कि कहानी पहले ही लॉक हो चुकी हैं। ऐसे में अब फैंस को ये फिल्म का मेगा ऐलान का जल्द होने वाला हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers