Kajal Pisal has been finalized for the role of Dayaben! Know who is this

दयाबेन के रोल के लिए काजल पिसल को किया गया फाइनल! जाने कौन है ये ग्लैमरस अभिनेत्री

Kajal Pisal has been finalized for the role of Dayaben! : टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए

Edited By: , August 13, 2022 / 10:46 AM IST

मुंबई : Kajal Pisal for the role of Dayaben : टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर निकलकर आ रही है। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी लंबे समय से शो से बाहर चल रही है और शो में दयाबेन की एंट्री को लेकर चर्चा हो रही थी। वहीं कुछ खबरों के मुताबिक दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल किया गया है।

यह भी पढ़े : Train Cancel : रेलवे ने बढ़ाई टेंशन, 16 अगस्त तक रद्द हुआ कई ट्रेनें, यात्रियों में मची खलबली 

प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा ये…

Kajal Pisal has been finalized for the role of Dayaben! :  रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता में दयाबेन के रोल के लिये काजल पिसल को फाइनल किया गया है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है, इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। मैं नहीं जानता हूं कि ये अफवाह कौन फैला रहा है। कौन हैं काजल पिसल मुझे नहीं पता, मेरी तो मुलाकात भी नहीं हुई है। पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम लिए गए हैं, जिसकी मुझे जानकारी नहीं है। अब काजल पिसल टीवी की नई दयाबेन बनेंगी या नहीं, वो वक्त पर छोड़ देते हैं, लेकिन उससे पहले काजल पिसल को थोड़ा नजदीक से जान लेते हैं। काजल पिसल टीवी पर साथ निभाना साथिया, नागिन 5, बड़े अच्छे लगते हैं और सिर्फ तुम जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐊𝐚𝐣𝐚𝐥 𝐏𝐢𝐬𝐚𝐥 (@pisalkajal)

यह भी पढ़े : अक्षय कुमार को देखकर इमोशनल हुई ‘अनुपमा’, कहा – ये रिश्ता कभी नहीं टूटेगा 

प्रेग्रेंसी के दिनों में किया था अपना टीवी डेब्यू

Kajal Pisal has been finalized for the role of Dayaben! :  38 साल की उम्र में भी काजल ने खुद को काफी बेहतरीन तरीके से मेंटेन किया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि काजल ने महज 19 साल की उम्र में शादी कर ली थी। एक्ट्रेस की शादी अभिजीत पिसल से हुई है। उससे भी बड़ी बात ये है कि 2007 में जब काजल को ‘कुछ इस तारा’ शो का ऑफर मिला। तब वो प्रेग्रेंट थीं। इसका मतलब उन्होंने प्रेग्रेंसी के दिनों में अपना टीवी डेब्यू किया था।

यह भी पढ़े : केंद्र के समान छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है महंगाई और आवास भत्ता, बैठक में इन मांगों पर बनी सहमति! 

खुल कर लाइफ जीने में यकीन रखती हैं काजल

Kajal Pisal has been finalized for the role of Dayaben! : काजल की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देख कर पता चलता है कि वो खुल कर लाइफ जीने में यकीन रखती हैं। तारक मेहता शो से पहले काजल पिसल को लेकर कहा जा रहा था कि वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 में हिस्सा लेने वाली हैं, लेकिन अब तक काजल शो में नहीं आई हैं। रियल लाइफ में काजल पिसल बेहद ग्लैमरस हैं। काजल की हर सोशल मीडिया पोस्ट उनकी ग्लैरमस लाइफ की गवाही दे रहा है। काजल पिसल जितना ध्यान अपने काम पर देती हैं, उतनी ही मस्ती भी करती हैं. काजल को वर्कआउट करना और घूमना-फिरना बेहद पसंद है। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें