Kamal Haasan becomes South's most expensive actor

साउथ के सबसे महंगे एक्टर बने कमल हासन, Project K मे मिली प्रभास से दोगुनी फीस…

साउथ के सबसे महंगे एक्टर बने कमल हासन ; Kamal Haasan becomes South's most expensive actor, gets double fees from Prabhas in Project K.

Edited By :   Modified Date:  June 26, 2023 / 04:28 PM IST, Published Date : June 26, 2023/4:28 pm IST

मुंबई । प्रोजेक्ट के की कास्टिंग पहले से काफी तगड़ी थी। इस फिल्म में साउथ और बॉलीवुड के 4 बड़े स्टार लीड रोल में नजर आएंगे। तेलुगु सिनेमा से रिबेल स्टार प्रभास, तमिल सिनेमा से यूनिवर्सल हीरो कमल हासन और हिंदी सिनेमा से अमिताभ औऱ दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार प्रोजेक्ट के में दिखाई देने वाले है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 600 करोड़ से भी ज्यादा है।

यह भी पढ़े ;  बढ़ाई गई मुख्यमंत्री विवाह योजना की पंजीयन की तारीख, जानें कब तक भर सकते हैं फॉर्म, यहां देखें पूरी प्रक्रिया

प्रोजेक्ट के एक साइंस फिक्शन फिल्म होने वाली है। जिसमें रिबेल स्टार प्रभास भगवान विष्णु से प्रेरित किरदार निभाएंगे। जबकि कमल हासन इस फिल्म में सबस पावरफुल कैरेक्टर निभाते हुए दिखाई देंगे। कमल अभी इंडियन 2 के शूटिंग में बिजी है। जिसकी शूटिंग 30 सितंबर को कंप्लीट होगी। कमल हासन ने प्रोजेक्ट के मे काम करने के लिए प्रभास से दोगुनी फीस चार्ज की है। संक्रित 2024 को मौके पर इस फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है।

यह भी पढ़े ;  स्कूली छात्रों के लिए खुशखबरी, अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, फिर बढ़ी गर्मी की छुट्टियां, इन वजह से लिया गया फैसला