Kangana Ranaut made fun of Ananya Pandey on Kapil Sharma Show

Video: कंगना रनौत ने अनन्या पांडे का खुलेआम उड़ाया मजाक, वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Kangana Ranaut funny video : बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने से नहीं डरती। चाहे सामने कोई भी हो।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:13 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:13 am IST

Kangana Ranaut funny video: बॉलीवुड की ‘धाकड़’ गर्ल कंगना रनौत किसी से भी पंगा लेने से  नहीं डरती। चाहे सामने कोई भी हो। वो बड़ी ही बेबाकी के साथ अपनी बातें लोगों के सामने रखती है। उनकी इस अदा पर उनके फैंस उन पर अदा छिड़कते हैं। हाल ही में कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने खूब मस्ती की। यहां पर इशारों-इशारों में ही एक स्टार किड पर जमकर निशाना साधा।

Read more : Gyanvapi masjid survey: ‘कुएं के अंदर मिला शिवलिंग’, हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने किया दावा 

वीडियो में दिख रहा है कपिल, कंगना से पूछते हैं ‘बॉली बिम्बो’ क्या होता है कंगना? कॉमेडियन के सवाल पर कंगना अपनी जुबान को अपनी नाक से लगाकर दिखाती हैं जो काफी फनी लगता है।

Read more : Read More: CMS स्कूल में धर्मांतरण: ‘आरोपियों पर FIR दर्ज, ऐसी कार्रवाई होगी कि बनेगी नजीर’ 

Kangana Ranaut funny video:  वो कहती हैं ‘मैं अपनी नाक अपनी जुबान से छू सकती हूं…’. इसके बाद वीडियो में अनन्या का वो क्लिप नजर आ रहा है, जिसमें उन्होंने भी इसी तरह जुबान से अपनी नाक छूकर दिखाई थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि ये मेरा टैलेंट है। कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read more : ‘हमें नींद नहीं आ रही, बुरे-बुरे डरावने सपने आ रहे हैं’, चोरों ने चिट्ठी लिखकर वापस की करोड़ों की मूर्तियां